Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

IND vs SA: कोरोना वायरस का खौफ, कोलकाता में तीसरे वनडे के ट‍िकटों की ब‍िक्री रोकी गई..

सीरीज के अगले दो मैच 15 मार्च को लखनऊ और 18 मार्च को कोलकाता में खेले जाने हैं. देश में कोराना वायरस के खौफ के चलते भारतीय क्र‍िकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) सीरीज के शेष दोनों मैच खाली स्‍टेड‍ियम में कराने पर व‍िचार कर रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND vs SA: कोरोना वायरस का खौफ,  कोलकाता में तीसरे वनडे के ट‍िकटों की ब‍िक्री रोकी गई..

कोलकाता का Eden Gardens भारत और दक्ष‍िण अफ्रीका के बीच तीसरे वनडे की मेजबानी करेगा

खास बातें

  1. सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में बा‍र‍िश की भेंट चढ़ गया
  2. शेष दोनों मैचों को खाली स्‍टे‍ड‍ियम में कराने पर हो रहा व‍िचार
  3. 15 और 18 मार्च को होना है सीरीज का दूसरा और तीसरा वनडे

देश में कोराना वायरस के बढ़ते खौफ (Coronavirus Scare) के चलते कोलकाता में होने वाले भारत और दक्ष‍िण अफ्रीका (India vs South Africa, 3rd ODI)के बीच 18 मार्च को होने वाले तीसरे वनडे मैच के ल‍िए ट‍िकटों की ब‍िक्री फ‍िलहाल रोक दी गई है. दक्ष‍िण अफ्रीका की टीम इस समय तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलने के ल‍िए इस समय भारत के दौरे पर है. सीरीज के अंतर्गत धर्मशाला में खेला गया पहला वनडे मैच आज बार‍िश की भेंट चढ़ गया. धर्मशाला में लगातार बार‍िश के कारण मैच में एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी. सीरीज के अगले दो मैच 15 मार्च को लखनऊ और 18 मार्च को कोलकाता में खेले जाने हैं. देश में कोराना वायरस के खौफ के चलते भारतीय क्र‍िकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) सीरीज के शेष दोनों मैच खाली स्‍टेड‍ियम में कराने पर व‍िचार कर रहा है.

ईडन गार्डंस (Eden Gardens, Kolkata) पर 18 मार्च होने वाले मैच के ल‍िए ट‍िकटों की ब‍िक्री शुरू हो गई थी, कुछ ट‍िकट ऑनलाइन भी बेचे जा चुके हैं लेकनि आज से ट‍िकटों की ब‍िक्री रोक दी गई है. क्र‍िकेट एसोस‍िएशन ऑफ बंगाल (CAB) के अध्‍यक्ष अव‍िषेक डालम‍िया की राज्‍य के मुख्‍य सच‍िव के साथ बैठक भी की. गौरतलब है क‍ि कोराना वायरस के खौफ के कारण दुन‍िया भर में कई टूर्नामेंट के आयोजन प्रभाव‍ित हो रहे हैं. इसी माह 29 मार्च से प्रारंभ होने वाली इंड‍ियन प्रीम‍ियर लीग भी कोरोना वायरस के खौफ के कारण प्रभाव‍ित हो सकती है.


टिप्पणियां

भारतीय क्र‍िकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) इंडियन प्रीमियर लीग, 2020, यानी IPL 2020 के मैचों का आयोजन बंद दरवाज़ों के पीछे (यानी मैच को LIVE देखने के लिए दर्शक मैदान मौजूद नहीं होंगे) करवाए जाने पर विचार कर रहा है. BCCI के एक अधिकारी ने NDTV को बताया, "हम बंद दरवाज़े के पीछे IPL मैचों के आयोजन की संभावना पर विचार कर रहे हैं... टीमों को दिए जाने वाले मुआवज़े पर शनिवार को चर्चा की जाएगी..." गौरतलब है कि केंद्र सरकार ने देश में कोरोनावायरस के नए पॉज़िटिव केस सामने आने के बाद नई एडवाइज़री जारी करते हुए कूटनीतिक और रोज़गार की खास श्रेणियों को छोड़कर सभी मौजूदा विदेशी वीसा पर 15 अप्रैल तक के लिए रोक लगा दी है.

वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... फराह खान को सेलिब्रिटीज के वर्कआउट वीडियो शेयर करने पर आया गुस्सा, बोलीं- हमारे ऊपर रहम करिये...

Advertisement