बालों में गजरा लगाए यह बच्ची कौन है? एक्ट्रेस है या एक्ट्रेस की बेटी? या कोई और...

इस बच्ची के बालों में लगे भारी भरकम गजरे को देखकर इसके साउथ इंडियन होने का अंदाज लगा रहे होंगे.

बालों में गजरा लगाए यह बच्ची कौन है? एक्ट्रेस है या एक्ट्रेस की बेटी? या कोई और...

बालों में गजरा लगाए यह बच्ची कौन है? एक्ट्रेस है या एक्ट्रेस की बेटी? ...

खास बातें

  • पहली नजर में पहचानना मुश्किल है कि यह बच्ची कौन है
  • मिताली राज ने अपने बचपन की यह फोटो अपने अकाउंट से पोस्ट की है
  • यह उनके बचपन की फोटो थी
नई दिल्ली:

यह तस्वीर किसकी हो सकती है? आप किसी एक्टर/एक्ट्रेस से इस प्यारी बच्ची की शक्ल मिला रहे होंगे. इस बच्ची के बालों में लगे भारी भरकम गजरे को देखकर इसके साउथ इंडियन होने का अंदाज लगा रहे होंगे. लेकिन हम आपको बता दें कि यह प्यारी बच्ची दरअसल कोई और नहीं बल्कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कैप्टन मिताली राज हैं. टीचर्स डे यानी 5 सितंबर को अपनी एक तस्वीर पोस्ट करने के बाद कुछ लोगों ने उन्हें ट्विटर पर ट्रोल किया था.

पढ़ें : ड्रेस का मजाक बनाने वाले का मिताली ने किया मुंह बंद, दिया यह जवाब..

बिंदास कैप्टन कूल मिताली ने ट्विटर पर यह फोटो शेयर करते हुए लिखा है- कभी कभी महज एक तस्वीर आपके हजार यादगार लम्हों को फिर से आपके सामने खड़ा कर देती है. 


NDTV कॉनक्‍लेव में अफशा अंजुम से बात करते हुए मिताली ने बताया था कि क्रिकेट में अच्‍छा प्रदर्शन करने के बाद जब डांस और क्रिकेट में से कोई एक चीज चुनने का वक्‍त आया तो मैंने क्रिकेट को ही प्राथमिकता दी. मुझे इस बात का अफसोस नहीं है कि मैं डांसर नहीं बन पाई. आज में अपने पिता से कहती हूं, 'थैंक्‍यू डैड, जो आपने मुझे क्रिकेट के खेल में डाला.'  

शुक्रवार यानी आज कौन बनेगा करोड़पति में हॉट सीट पर होंगी मिताली...
वैसे इसी के साथ आपको याद दिला दें कि अमिताभ बच्चन का कौन बनेगा करोड़पति के सीजन-9  में भारतीय महिला क्रिकेट टीम की ये सभी सदस्य शुक्रवार यानी आज अमिताभ बच्चन के साथ गेम खेलेंगी.

VIDEO:  मिताली ने बताया- डैड के दवाब में शुरू किया क्रिकेट खेलना

केबीसी-9 के सेट पर मिताली राज, हरमनप्रीत कौर, स्मृति मंधाना, पूनम राउत, वेदा कृष्णामूर्ति, झूलन गोस्वामी और दीप्ति शर्मा मौजूद रहेंगी. हरेक खिलाड़ी को हॉट सीट पर बैठने और गेम खेलने का मौका मिलेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com