बुलंदी पर ईशान किशन के सितारे, सिएट के साथ किया नया करार

बुलंदी पर ईशान किशन के सितारे, सिएट के साथ किया नया करार

ईशान किशन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

अंडर-19 टीम के कप्तान ईशान किशन के सितारे बुलंदी पर हैं। उनकी टीम भले ही अंडर-19 वर्ल्ड कप के फाइनल में हार गई हो, लेकिन वह आजकल नए-नए करार कर रहे हैं। ईशान ने टायर बनाने वाली कंपनी सिएट के साथ तीन साल का करार किया है। इस करार के मुताबिक अब ईशान क्रिकेट के सभी फॉर्मेट में सिएट लिखे बल्ले से खेलेंगे। खबरों के मुताबिक ईशान और सिएट के बीच एक करोड़ रुपये में करार हुआ है।

बाएं हाथ के विकेटकीपर-बल्लेबाज़ ने दो दिन पहले ही आईओएस स्पोर्टस एंड इंटरटेंनमेंट (IOS Sports & Entertainment) के साथ क़रार किया है, जो अब उनके सभी इंडोर्समेंट डील देखेगी। IOS Sports & Entertainment के सीईओ नीरभ तोमर ने कहा, 'युवा खिलाड़ी ईशान में भारतीय क्रिकेट के अगले सुपर स्टार बनने की काबिलियत है।'

सिएट के एमडी अनंत गोयनका ने कहा, ''हमारा लक्ष्य युवा खिलाड़ियों की पहचान कर उन्हें अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में मदद करना है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए हमने ईशान के साथ करार किया है।'

वैसे ईशान से पहले कई क्रिकेटर सिएट के साथ जुड़े रहे हैं। सिएट ने पिछले साल रोहित शर्मा और सुरेश रैना के साथ भी तीन-तीन साल का करार किया। पटना की सड़कों पर क्रिकेट खेल कर बड़े हुए 17 साल के ईशान ने 2014 में असम के खिलाफ रणजी डेब्यू किया था। इसके बाद लगातार वह अच्छा प्रदर्शन करते आ रहे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

झारखंड के लिए खेलने वाले ईशान अपने आदर्श महेंद्र सिंह धोनी के साथ विजय हजारे ट्रॉफी में खेल चुके हैं और आईपीएल में सुरेश रैना की टीम गुजरात लॉयन्स में शामिल हैं। ईशान ने फॉर्स्ट क्लास क्रिकेट के 10 मैचों में 736 रन बनाए हैं, जिसमें एक शतक और 5 हाफ-सेंचुरी शामिल है।