यह ख़बर 26 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

सिडनी सिक्सर्स रोमांचक जीत के साथ फाइनल में

सिडनी सिक्सर्स रोमांचक जीत के साथ फाइनल में

खास बातें

  • सलामी जोड़ी से मिली तूफानी शुरुआत के बाद पुछल्ले बल्लेबाजों के साहसिक प्रदर्शन से सिडनी सिक्सर्स ने आखिरी गेंद तक खिंचे मैच में नाशुआ टाइटन्स पर दो विकेट की रोमांचक जीत दर्ज करके चैंपियन्स लीग ट्वेंटी-20 के फाइनल में प्रवेश किया जहां उसका मुकाबला एक अन्य
सेंचुरियन:

सलामी जोड़ी से मिली तूफानी शुरुआत के बाद पुछल्ले बल्लेबाजों के साहसिक प्रदर्शन से सिडनी सिक्सर्स ने आखिरी गेंद तक खिंचे मैच में नाशुआ टाइटन्स पर दो विकेट की रोमांचक जीत दर्ज करके चैंपियन्स लीग ट्वेंटी-20 के फाइनल में प्रवेश किया जहां उसका मुकाबला एक अन्य दक्षिण अफ्रीकी टीम हाईवेल्ड लायन्स होगा।

दक्षिण अफ्रीकी टीम टाइटन्स ने बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में अच्छी वापसी की लेकिन आखिर में उसे अनुभवहीनता और क्षेत्ररक्षण में कुछ गलतियां महंगी पड़ी। टाइटन्स की शुरुआत खराब रही लेकिन हेनरी डेविड्स की 44 गेंद पर नाबाद 59 रन और डेविड वीज की 28 गेंद पर 61 रन की तूफानी पारी से उसने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 163 रन बनाए।

वीज ने डेथ ओवरों में तूफानी तेवर दिखाए तथा छह चौके और चार छक्के लगाए। टाइटन्स ने आखिरी चार ओवर में 72 रन ठोके।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

माइकल लैंब (19 गेंद पर 33 रन) और मैन ऑफ द मैच स्टीव ओ कैफी (21 गेंद पर 32) ने सिडनी सिक्सर्स को अच्छी शुरुआत दिलाई लेकिन मध्यक्रम लड़खड़ा जाने के कारण उसकी टीम गहरे संकट में फंस गई। ऐसे में मोएजेस हेनरिक्स (28), बेन रोहरर (21) और पैट कमिन्स (नाबाद 14) की पारियां उसके लिए संजीवनी का काम कर गईं। सिडनी ने आखिर में 20 ओवर में आठ विकेट पर 164 रन बनाए।

सिडनी और लायन्स के बीच रविवार को जोहानिसबर्ग में फाइनल खेला जाएगा। लायन्स ने पहले सेमीफाइनल में दिल्ली डेयरडेविल्स को 22 रन से हराया था।