NDTV Khabar

Champions trophy 2017: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले इंग्लैंड के कप्तान ने कही ये बात

न्यूजीलैंड के खिलाफ मंगलवार को खेले गए मैच में इंग्लैंड ने 87 रनों से जीत हासिल कर चैम्पियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश किया. मोर्गन ने कहा, "हमने अच्छी बल्लेबाजी की. मैच में एक समय तक दिए गए अपने प्रदर्शन से हम खुश नहीं थे और हमें लगा कि हम 20-30 रन पीछे थे."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Champions trophy 2017: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले इंग्लैंड के कप्तान ने कही ये बात

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान इयोन मोर्गन.

खास बातें

  1. न्यूजीलैंड को 87 रनों से हरा चुकी है इंग्लैंड की टीम
  2. इंग्लैंड के कप्तान मोर्गन बोले, ऑस्ट्रेलिया को हल्के में नहीं लेंगे
  3. चैम्पियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है इंग्लैंड की टीम
लंदन: इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान इयोन मोर्गन का कहना है कि चैम्पियंस ट्रॉफी में आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले अंतिम ग्रुप मैच को उनकी टीम हल्के में नहीं लेगी. बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर चुकी इंग्लैंड शनिवार को एजबेस्टन मैदान पर आस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना अंतिम ग्रुप मैच खेलेगी. मोर्गन ने कहा, "अगर हमें खिताब का दावेदार बनना है तो हमें सर्वश्रेष्ठ के खिलाफ जीत हासिल करनी होगी, और आस्ट्रेलिया सर्वश्रेष्ठ है. इसलिए, हम जीत के इरादे से मैदान पर उतरेंगे." न्यूजीलैंड के खिलाफ मंगलवार को खेले गए मैच में इंग्लैंड ने 87 रनों से जीत हासिल कर चैम्पियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश किया. मोर्गन ने कहा, "हमने अच्छी बल्लेबाजी की. मैच में एक समय तक दिए गए अपने प्रदर्शन से हम खुश नहीं थे और हमें लगा कि हम 20-30 रन पीछे थे."

नॉकआउट में टीम को है अच्छे प्रदर्शन का अनुभव : स्टॉर्क

चैम्पियंस ट्रॉफी में ग्रुप दौर के अपने दो मैचों में बारिश के कारण अंक बांटने को मजबूर आस्ट्रेलियाई टीम के तेज गेंदबाज मिशेल स्टॉर्क का कहना है कि उनकी टीम का टूर्नामेंट के प्लेऑफ में खेलने का अनुभव शानदार रहा है. बांग्लादेश के खिलाफ अपने पिछले मैच में आस्ट्रेलिया जीत के बेहद करीब थी, लेकिन बारिश के कारण टीम इस जीत से महरूम रह गई. इस मैच में बांग्लादेश की पारी 182 पर रोकने में स्टार्क ने अहम भूमिका निभाई.

वेबसाइट 'ईएसपीएनक्रिकइन्फो डॉट कॉम' ने स्टॉर्क के हवाले से कहा है, "हमारा रिकॉर्ड टूर्नामेंट के प्लेऑफ में काफी अच्छा रहा है. हमारा अनुमान यह है कि जब हम नॉकआउट स्थिति में होते हैं, तो अच्छा प्रदर्शन करते हैं. खिलाड़ियों को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा. सभी को इस मैच का इंतजार है."

टिप्पणियां
बारिश के कारण दो मैच रद्द होने जाने की वजह से आस्ट्रेलिया के केवल दो अंक हैं और अब उसे सेमीफाइनल में प्रवेश हासिल करने के लिए हर हाल में इंग्लैंड को हराना होगा.

वहीं, इंग्लैंड ने अपने पिछले मैच में न्यूजीलैंड को मात देकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है. हालांकि, टीम के कप्तान इयोन मोर्गन का कहना है कि वह आस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच को हल्के में नहीं लेंगे और जीत की हर कोशिश करेंगे.
इनपुट: आईएएनएस
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement