NDTV Khabar

चैंपियंस ट्रॉफी 2017 : चोटिल हुए मनीष पांडे, दिनेश कार्तिक को मिली भारतीय टीम में जगह

बीसीसीआई ने बयान में कहा है, "अखिल भारतीय वरिष्ठ चयन समिति ने मध्यक्रम और विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को चोटिल मनीष पांडे की जगह चैंपियंस ट्रॉफी के लिए टीम में चुना है".

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चैंपियंस ट्रॉफी 2017 : चोटिल हुए मनीष पांडे, दिनेश कार्तिक को मिली भारतीय टीम में जगह

मनीष पांडे के चोटिल होने के बाद दिनेश कार्तिक को भारतीय टीम मेंं जगह दी गई है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: अगले महीने होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम में चुने गए मनीष पांडे के चोटिल होने के बाद विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को जगह दी गई है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने गुरुवार को एक बयान जारी कर यह घोषणा की.

बीसीसीआई ने बयान में कहा है, "अखिल भारतीय वरिष्ठ चयन समिति ने मध्यक्रम और विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को चोटिल मनीष पांडे की जगह चैंपियंस ट्रॉफी के लिए टीम में चुना है". बयान में कहा गया है, "पांडे को अभ्यास के दौरान चोट लग गई थी".

कार्तिक ने इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में गुजरात लायंस की तरफ से 361 रन बनाए, जिसमें दो अर्धशतक शामिल हैं.

आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेल रहे पांडे बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हुए इलिमिनेटर मैच में चोट के कारण नहीं खेल सके.

चैंपियंस ट्रॉफी की शुरुआत एक जून से हो रही है, जो 18 जून तक चलेगी. मौजूदा विजेता भारत चार जून को पाकिस्तान के खिलाफ अपने अभियान का आगाज करेगा.

(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement