NDTV Khabar

चैंपियंस ट्रॉफी: ऑस्‍ट्रेलिया का यह तूफानी बल्‍लेबाज हुआ चोटग्रस्‍त, प्रैक्टिस मैच में दिया गया आराम...

ऑस्‍ट्रेलिया ने पाकिस्‍तान के खिलाफ अभ्‍यास मैच में अपने प्रमुख बल्‍लेबाज ग्‍लेन मैक्‍सवेल को आराम दिया है.

4 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
चैंपियंस ट्रॉफी: ऑस्‍ट्रेलिया  का यह तूफानी बल्‍लेबाज हुआ चोटग्रस्‍त, प्रैक्टिस मैच में दिया गया आराम...

श्रीलंका के खिलाफ ऑस्‍ट्रेलिया के प्रैक्टिस मैच में ग्‍लेन मैक्‍सवेल पहली ही गेंद पर आउट हो गए थे (AFP फोटो)

खास बातें

  1. टूर्नामेंट में ऑस्‍ट्रेलिया टीम का पहला मैच न्‍यूजीलैंड से है
  2. पहले प्रैक्टिस मैच के दौरान चोट लग गई थी मैक्‍सवेल को
  3. आईपीएल में पंजाब टीम के कप्‍तान थे ग्‍लेन मैक्‍सवेल
स्‍टीव स्मिथ की कप्‍तानी वाली ऑस्‍ट्रेलिया टीम ने चैंपियंस ट्रॉफी से पहले, अपने दूसरे वार्मअप मैच में स्‍टार आलराउंडर ग्‍लेन मैक्‍सवेल को आराम देने का फैसला किया है. ऑस्‍ट्रेलिया टीम एजबेस्‍टन में  पाकिस्‍तान का मुकाबला करेगी. मैक्‍सवेल को घुटने की चोट के कारण इस मैच की प्‍लेइंग इलेवन से बाहर रखा गया है. गौरतलब है कि ऑस्‍ट्रेलिया को चैंपियंस ट्रॉफी में अपना पहला मैच दो जून को न्‍यूजीलैंड के खिलाफ खेलना है.

गौरतलब है कि ऑस्‍ट्रेलियाई टीम के श्रीलंका के खिलाफ पहले प्रैक्टिस मैच के दौरान मैक्‍सवेल के नी-कैप में खरोंच आ गई थी. यह मैच शुक्रवार को खेला गया है. हालांकि इस मैच में मैक्‍सवेल पूरी तरह फ्लॉप रहे थे. वे अपनी पहली ही गेंद पर आउट हो गए थे. दूसरे प्रैक्टिस मैच में वे ऑस्‍ट्रेलिया की प्‍लेइंग इलेवन का हिस्‍सा नहीं हैं, ऐसे में फिट होने पर उन्‍हें बिना अभ्‍यास के ही टूर्नामेंट में उतरना होगा.

क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया के अनुसार, मैक्‍सवेल की चोट ज्‍यादा गंभीर नहीं है. ऐसे में उम्‍मीद है कि वे न्‍यूजीलैंड के खिलाफ टीम के प्रारंभिक मुकाबले में खेल सकेंगे. आईपीएल10 में मैक्‍सवेल किंग्‍स इलेवन पंजाब के कप्‍तान थे. उन्‍होंने इस टूर्नामेंट में 173 के जबर्दस्‍त स्‍ट्राइक रेट से 310 रन बनाए थे. चैंपियंस ट्रॉफी की शुरुआत एक जून से होनी है. टूर्नामेंट का पहला मैच मेजबान इंग्‍लैंड और बांग्‍लादेश के बीच खेला जाना है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement