चैंपियंस ट्रॉफी: भारत-पाक मैच के बारे में पूछे गए सवाल पर गुस्‍से में आए विराट कोहली, दिया यह जवाब..

चैंपियंस ट्रॉफी के लिए टीम इंडिया के इंग्‍लैंड रवाना होने के पहले मुंबई में आयोजित प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में विराट कोहली का एक असहज सवाल का सामना करना पड़ा.

चैंपियंस ट्रॉफी: भारत-पाक मैच के बारे में पूछे गए सवाल पर गुस्‍से में आए विराट कोहली, दिया यह जवाब..

भारत-पाक क्रिकेट के बारे में पूछे गए एक सवाल ने विराट के चेहरे पर झुंझलाहट ला दी (फाइल फोटो)

चैंपियंस ट्रॉफी के लिए टीम इंडिया के इंग्‍लैंड रवाना होने के पहले मुंबई में आयोजित प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में विराट कोहली एक मौके पर असहज नजर आए. दरअसल, टीम इंडिया के कप्‍तान को इस दौरान एक सवाल का सामना भी करना पड़ा जिनका जवाब देते समय उनके चेहरे पर झुंझलाहट के भाव नजर आए. हालांकि कोहली ने पूछे गए दूसरे सवालों के बड़ी बेफिक्री और साफगोई से जवाब दिए लेकिन भारत-पाकिस्‍तान के होने वाले मुकाबले को लेकर पूछे गए सवाल पर विराट के चेहरे पर नाराजगी ला दी. गौरतलब है कि टीम इंडिया चैंपियंस ट्रॉफी की गत विजेता है और प्रशंसकों को उम्‍मीद है कि विराट की अगुवाई वाली टीम इस बार भी विजेता बनने में कामयाब रहेगी.

दरअसल, विराट से एक रिपोर्टर ने पूछ लिया, 'मौजूदा घटनाक्रम को ध्‍यान में रखते हुए पाकिस्‍तान के खिलाफ मैच खेलना सही होगा.' इस सवाल पर विराट कोहली ने जवाब दिया-आपका इस बारे में क्‍या सोचना है. रिपोर्टर ने जवाब दिया कि हम इस बारे में आपका विचार जानना चाहते हैं. रिपोर्टर की इस प्रतिक्रिया पर जवाब देते हुए टीम इंडिया के कप्‍तान ने कहा- इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता क्‍योंकि आप पहले ही इस बारे में अपनी राय बना चुके हैं. गौरतलब है कि चैंपियंस ट्रॉफी में टीम इंडिया को अपना पहला मैच परंपरागत प्रतिद्वंद्वी पाकिस्‍तान के खिलाफ चार जून को एजबेस्‍टन में खेलना है. कोहली ने कहा कि उनका पूरा ध्‍यान टीम इंडिया के लिए मैच जीतने पर हैं. चैंपियंस ट्रॉफी एक जून से प्रारंभ हो रही है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com