इंदौर में भारत-दक्षिण अफ्रीका मैच के टिकटों के लिए मची भगदड़, पुलिस का लाठीचार्ज

इंदौर में भारत-दक्षिण अफ्रीका मैच के टिकटों के लिए मची भगदड़, पुलिस का लाठीचार्ज

टीम इंडिया (फाइल फोटो)

इंदौर:

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच इंदौर में 14 अक्टूबर को खेले जाने वाले दूसरे वनडे मैच के टिकट न मिल पाने के कारण रविवार को कई खेल प्रेमी बेकाबू हो गए। इस दौरान टिकट काउंटर के बाहर भगदड़ की स्थिति बन गई। हालात पर काबू पाने के लिए पुलिस ने बल प्रयोग किया।

चश्मदीद लोगों ने बताया कि बैंक ऑफ इंडिया की वायएन रोड शाखा पर भारत-दक्षिण अफ्रीका मैच के टिकटों की बिक्री के दौरान खासकर उन लोगों ने जमकर हंगामा किया, जिन्हें कतार में घंटों खड़े रहने के बावजूद टिकट नहीं मिल सके। हंगामे के दौरान हुई धक्का-मुक्की से भगदड़ की स्थिति बन गई। उन्होंने बताया कि टिकट की चाह में बेकाबू हुए लोगों ने बैंक शाखा के बाहर लगी रैलिंग और लोहे के गेट को नुकसान भी पहुंचाया।

पुलिस ने इन लोगों को लाठीचार्ज कर खदेड़ा और हालात पर काबू पाया। भारत-दक्षिण अफ्रीका मैच के टिकट हासिल करने के लिए सैकड़ों खेल प्रेमी शनिवार 10 अक्टूबर की दोपहर से ही बैंक शाखा के बाहर डट गए थे। इनमें कई महिलाएं भी शामिल थीं।

चश्मदीद लोगों के अनुसार टिकटों की बिक्री शुरू होते ही खेल प्रेमी बेकाबू हो गए। इससे टिकटों की बिक्री की व्यवस्था बिगड़ गई। टिकटों का तय कोटा थोड़ी ही देर में खत्म होने के कारण कई लोगों को निराश होकर बिना टिकट के लौटना पड़ा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीब 27,000 दर्शकों की क्षमता वाले होलकर स्टेडियम में चार साल बाद कोई अंतरराष्ट्रीय वन डे मैच होने जा रहा है। इस कारण इंदौर के साथ ही आसपास के जिलों के लोगों में भारत-दक्षिण अफ्रीका मैच के टिकटों के लिए गजब की दीवागनी है और वे किसी भी तरह ये टिकट हासिल करना चाहते हैं।