चेन्नई सुपर किंग्स को झटके पर झटका, एक और बल्लेबाज निकला कोरोना पॉजिटिव

चेन्नई सुपर किंग्स को झटके पर झटका, एक और बल्लेबाज निकला कोरोना पॉजिटिव
ताज़ा खबर
चेन्नई सुपर किंग्स को झटके पर झटका, एक और बल्लेबाज निकला कोरोना पॉजिटिव

यूएई से अगले महीने से शुरू होने जा रहे आईपीएल (IPL 2020) से बड़ी खबर आ आ रही है. चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) पर कोरोनावायरस की मार जारी है. और प्राप्त खबर के अनुसार उसका एक और खिलाड़ी कोरोना पॉजिटव पाया गया है, जो दाएं हाथ का बल्लेबाज है.शुक्रवार को निराश करने वाली खबर के बाद यह चेन्नई के लिए एक और बड़ा झटका है. एक दिन पहले ही यह खबर आई थी कि चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल रहे टीम इंडिया के एक वर्तमान तेज गेंदबाज सहित उसके स्टॉफ के 12 सदस्यों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था. इस स्थिति के बाद चेन्नई टीम के लिए हालात और ज्यादा मुश्किल हो गए हैं. शुक्रवार के हालात के बाद ही सीएसके के मैनेजमेंट ने क्वारंटीन अवधि को बढ़ाकर 1 सितम्बर तक कर दिया था. इसके अलावा चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को एक और बड़ा झटका शनिवार को लगा, जब उसके मैच विजेता बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) व्यक्तिगत कारणों से पूरे आईपीएल टूर्नामेंट से बाहर हो गए.

यह भी पढ़ें:  IPL 2020: निजी कारणों से सुरेश रैना आईपीएल नहीं खेलेंगे, भारत वापस लौटे

ध्यान दिला दें कि शुक्रवार को ही पिछले दिनों खिलाड़ियों के लिए गए कोरोना टेस्ट के 19 परिणाम आए थे. इन्हीं परिणामों में चेन्नई सुपर किंग्स के कुल 12 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. आईपीएल के कोरोना प्रोटोकॉल के तहत  खिलाड़ियों के यूएई पहुंचे के बाद पहले, तीसरे और छठे दिन कोरोना टेस्ट होने थे. और इन तीनों टेस्ट में निगेटिव आने के बाद ही खिलाड़ियों को ट्रेनिंग की अनुमति दी जाएगी, लेकिन यदि कोई शख्स इस दौरान कोरोना पॉजिटिव पाया जाता है, तो उसे अगले सात दिन और क्वारंटीन में रहना होगा. जाहिर है कि ये हालात चेन्नई के लिए ही नहीं, बल्कि बाकी टीमों के लिए भी मुश्किल हैं और आईपीएल के लिए भी क्योंकि अभी बाकी टीमों के टेस्ट के परिणाम भी सामने आने बाकी हैं. ऐसे में बीसीसीआई के अधिकारियों के साथ-साथ आम क्रिकेटप्रेमी भी आने वाले समय को लेकर थोड़ा डरे हुए हैं. 

यह भी पढ़ें:  युजवेंद्र चहल ने धनश्री के साथ 'कुर्ता पायजामा' गाने पर किया ऐसा हुक स्टेप...

वहीं, शुक्रवार को ही पहली बार कप्तान विराट कोहली की टीम आरसीबी ने प्री-ट्रेनिंग सेशन आयोजित किया था. इसके तहत खिलाड़ी एक जगह इकट्ठे हुए. इन खिलाड़ियों ने एक छोटे सी जगह पर फुटबॉल खेली, आपस में बात की. इस बॉन्डिंग सेशन ने खिलाडियों ने लंबे ब्रेक के बाद आपस में तालमेल बैठाने की कोशिश की. कुछ खिलाड़ियों ने वीडियो गेम खेला, तो कुछ ने आपस में  बातचीत कर समय गुजारा, लेकिन चेन्नई के हालात के बाद बाकी टीमों पर मनोवैज्ञानिक असर पड़ना तय है और आगे इंतजार करना  होगा कि बाकी टीमों के खिलाड़ियों का टेस्ट कैसा आता है. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. 

यह एक ब्रेकिंग न्यूज़ है, इसमें विस्तृत विवरण जल्द जोड़ दिया जाएगा. अधिक जानकारी और ताज़ातरीन अपडेट के लिए कृपया इस पेज को रीफ्रेश करें.