आकाश चोपड़ा का चौंकाने वाला बयान- मेगा ऑक्शन होता है तो MS Dhoni को चेन्नई सुपरकिंग्स से रिलीज कर देना चाहिए

आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra ) ने धोनी (MS Dhoni) और सीएसके को लेकर एक चौंकाने वाला बयान दिया है. आकाश चोपड़ा ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) को लेकर कहा कि यदि अगले आईपीएल सीजन के लिए मेगा ऑक्शन (Mega IPL Auction) होता तो चेन्नई सुपरकिंग्स ( Chennai Super Kings) को एक बड़ा फैसला करते हुए एम एस धोनी को रिटेन नहीं करना चाहिए

आकाश चोपड़ा का चौंकाने वाला बयान- मेगा ऑक्शन होता है तो MS Dhoni को चेन्नई सुपरकिंग्स से रिलीज कर देना चाहिए

आकाश चोपड़ा का चौंकाने वाला बयान- मेगा ऑक्शन होता है तो MS Dhoni को चेन्नई सुपरकिंग्स से रिलीज कर देना चाहिए

खास बातें

  • आकाश चोपड़ा का चौंकाने वाला बयान
  • मेगा ऑक्शन होने पर धोनी को रिलीज करें सीएसके
  • चोपड़ा ने कहा कि धोनी को रिटेन करने की जरूरत नहीं है

भारतीय पूर्व बल्लेबाज और वर्तमान में कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra ) ने धोनी (MS Dhoni) और सीएसके को लेकर एक चौंकाने वाला बयान दिया है. आकाश चोपड़ा ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) को लेकर कहा कि यदि अगले आईपीएल सीजन के लिए मेगा ऑक्शन (Mega IPL Auction) होता तो चेन्नई सुपरकिंग्स ( Chennai Super Kings) को एक बड़ा फैसला करते हुए एम एस धोनी को रिटेन नहीं करना चाहिए, उन्हें रिलीज कर देना चाहिए. चोपड़ा ने कहा कि अगर टीम धोनी को रिटेन करती है तो 15 करोड़ रूपये माही पर चले जाएंगे.आकाश चोपड़ा ने अपनी राय देते हुए चेन्नई सुपरकिंग्स को सलाह दी है कि धोनी को रिलीज करने के बाद यदि दूसरी टीम उनको खरीदती है तो राइट टू मैच कार्ड इस्तेमाल कर वापस टीम में लाया जा सकता है. 

सानिया मिर्जा बर्थडे पर पहुंची शोएब मलिक के पास, हसन अली ने यूं किया विश, वायरल हई तस्वीर..देखें

आकाश चोपड़ा ने कहा कि मैं यह नहीं कह रहा हूं कि उन्हें टीम से बाहर करना चाहिए, मुझे लगता है कि चेन्नई को धोनी को रिलीज करना चाहिए जिससे आप उन्हें राइट टू मैच कार्ड का इस्तेमाल कर वापस टीम में ला सकते हैं. अगर आप धोनी को रिटेन करेंगे तो आपको 15 करोड़ रूपये भरने पड़ेंगे, धोनी 2021 तक ही आईपीएल खेंलेगे, ऐसे में आपको उनके 15 करोड़ रूपये 2022 में मिलेंगे. ऐसे में सीएसके को धोनी को लेकर एक रणनीति बनानी होगी. यही मेगा ऑक्शन का फायदा है कि आप धोनी को बाहर करके भी टीम में वापस बुला सकते हैं. 

लंका प्रीमियर लीग में खेलने के लिए श्रीलंका पहुंचे इरफान पठान, बोले- नए सफर के लिए तैयार.."

Newsbeep

कमेंटेटर ने आगे कहा कि शेन वॉटसन संन्यास ले चुके हैं, ऐसे में अब सीएसके के लिए ऑक्शन होना बेहद जरूरी है. सीएसके के पास ऐसे खिलाड़ी नहीं हैं जिन्हें वो रिटेन कर सके, चेन्नई के लिए 2020 आईपीएल बेहद ही खराब रहा है, ऐसे में अगले सीजन में फिर से वापसी करनी है तो अलग रणनीति बनानी होगी, चेन्नई के लिए मेगा ऑक्शन होना एक फायदे का सौदा हो सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​