चेन्नई सुपर किंग्स लगाएगा एक महीने का कैंप, खिलाड़ियों को दिए ये निर्देश

IPL 2020: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सीएसके के खिलाड़ियों को अगस्त के पहले हफ्ते में चेन्नई में रिपोर्ट करने के लिए कहा गया है. इसके बाद टीम भारतीय सरकार की मंजूरी के बाद वहीं से चार्टर फ्लाइट से चेन्नई के लिए रवाना हो जाएगी. 

चेन्नई सुपर किंग्स लगाएगा एक महीने का कैंप, खिलाड़ियों को दिए ये निर्देश

चेन्नई सुपर किंग्स टीम की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

IPL 2020: इंडियन प्रीमियर लीग (IP 2020) की तैयारियां जोर पकड़ रही हैं, तो फ्रेंचाइजी टीमों ने भी खिताबी जंग के लिए कमर कस ली है. सभी अपनी-अपनी टीमों की तैयारियों को लेकर प्लानिंग करने में व्यस्त हैं. और इसी दिशा में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने भी आगे बढ़ते हुए अगस्त के पहले हफ्ते में अनुकूलन शिविर लगाने का फैसला किया है. हाल ही में गवर्निंग काउंसिल के चेयरमैन ब्रजेश पटेल ने 19 सितम्बर से आईपीएल (Indian Premier League 2013) के शुरू होने की बात  कही थी. बता दें कि गवर्निंग काउंसिल की मीटिंग जो शनिवार को होनी थी, अब वह रविवार को आयोजित होगी  

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सीएसके के खिलाड़ियों को अगस्त के पहले हफ्ते में चेन्नई में रिपोर्ट करने के लिए कहा गया है. इसके बाद टीम भारतीय सरकार की मंजूरी के बाद वहीं से चार्टर फ्लाइट से चेन्नई के लिए रवाना हो जाएगी. सूत्रों ने बताया कि हालांकि, बीसीसीआई रविवार को टूर्नामेंट के दिशा-निर्देश जारी करेगा, लेकिन चेन्नई ने शिविर के दौरान कोरोना के इसी प्रोटोकॉल को लागू करने का फैसला किया है और खिलाड़ियों को उनकी संभावित  तैयारियों के मद्देनजर मोटे तौर पर अवगत करा दिया गया है. 

आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की मीटिंग रविवार को होगी और इस बैठक में कई बड़े फैसलों का ऐलान होगा. साथ ही, तीन आयोजन स्थल पर चलने वाला इस टूर्नामेंट के 51 दिन के कार्यक्रम और आठ टीमों की सुरक्षा के मद्देनजर एसओपी (स्टैंडर्ट ऑपरेटिंग प्रोसीजर) का भी ऐलान किया जाएगा, जिसका इंतजार बेसब्री के साथ सभी टीमें कर रही हैं. 

सूत्रों ने बताया कि आईपीएल शुरू होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स का मैनेजमेंट और सभी खिलाड़ी एक महीने की तैयारी चाहते हैं. सीनियर खिलाड़ी सुरेश रैना और अंबाती रायुडू पिछले काफी दिनों से पहले से ही अभ्यास कर रहे हैं, जिसके वीडियो इन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.