भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा फिर इस काउंटी टीम से जुड़ेंगे

श्रीलंका के खिलाफ हाल में समाप्त हुई तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा वर्तमान सत्र में काउंटी चैंपियनशिप के आखिरी 4 मैचों के लिए फिर से नॉटिंघमशायर से जुड़ेंगे.

भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा फिर इस काउंटी टीम से जुड़ेंगे

भारतीय क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • पुजारा आखिरी 4 मैचों के लिए फिर से नॉटिंघमशायर से जुड़ेंगे
  • नॉटिंघमशायर ने बुधवार को अपनी वेबसाइट पर इसकी पुष्टि की
  • कोच ने कहा, पुजारा की वापसी से टीम का मनोबल बढ़ेगा
लंदन:

श्रीलंका के खिलाफ हाल में समाप्त हुई तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा वर्तमान सत्र में काउंटी चैंपियनशिप के आखिरी 4 मैचों के लिए फिर से नॉटिंघमशायर से जुड़ेंगे. नॉटिंघमशायर ने बुधवार को अपनी वेबसाइट पर इसकी पुष्टि करते हुए लिखा कि भारत के टेस्ट विशेषज्ञ पुजारा नॉर्थम्पटनशायर के खिलाफ दो मैचों के अलावा वारेस्टशर के खिलाफ ट्रेंटब्रिज और ससेक्स के खिलाफ होव में होने वाले मैचों के लिए उपलब्ध रहेंगे.

यह भी पढ़ें : वीडियो : जब सीधे सिर पर आकर टकराया शॉट, मैदान पर ही लुढ़क गए गेंदबाज़ ल्यूक फ्लेचर

बेहतरीन फॉर्म में पुजारा
पुजारा अभी बेहतरीन फॉर्म में हैं. उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों में 77.25 की औसत और दो शतकों की मदद से 309 रन बनाए हैं. वह इससे पहले काउंटी सत्र के शुरू में भी नॉटिंघमशायर की तरफ से चार मैचों में खेले थे. इसमें उन्होंने 44.6 की औसत से 223 रन बनाए थे. इनमें ग्लूस्टशायर के खिलाफ खेली गई 112 रन की मैच विजेता पारी भी शामिल है.

VIDEO: करियर का 50वां टेस्‍ट मैच खेलने को तैयार चेतेश्‍वर पुजारा



टीम का मनोबल बढ़ेगा
नाटिंघमशायर के मुख्य कोच पीटर मूर्स ने कहा, सबसे अच्छी बात यह है कि वह इस सत्र में इससे पहले भी टीम में रह चुके हैं. उन्होंने कहा, वह बेहतरीन खिलाड़ी हैं. जब वह हमारी टीम में नहीं थे तो उस समय उन्होंने भारत के लिए टेस्ट मैचों में शानदार प्रदर्शन किया. इसलिए हमारी टीम से ऐसा खिलाड़ी जुड़ रहा है जो अच्छी फॉर्म में है. पुजारा की वापसी से टीम में हर किसी का मनोबल बढ़ेगा.  


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com