चेतेश्‍वर पुजारा ने राहुल द्रविड़ के साथ ट्वीट की यह फोटो, फैंस बोले 'द ग्रेट वॉल ऑफ इंडिया'

चेतेश्‍वर पुजारा ने राहुल द्रविड़ के साथ ट्वीट की यह फोटो, फैंस बोले 'द ग्रेट वॉल ऑफ इंडिया'

cheteshwar pujara और Rahul Dravid भारतीय टीम के टेस्‍ट क्रिकेट के शानदार बल्‍लेबाजों में गिने जाते हैं

खास बातें

  • टेस्‍ट क्रिकेट के बेहतरीन बल्‍लेबाज रहे हैं दोनों
  • गेंदबाजों के लिए सिरदर्द साबित होते रहे हैं
  • ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ टेस्‍ट में खूब खेले थे पुजारा
नई दिल्‍ली:

Cheteshwar Pujara: चेतेश्‍वर पुजारा (cheteshwar pujara)को टेस्‍ट क्रिकेट में इस समय टीम इंडिया का सर्वश्रेष्‍ठ बल्‍लेबाज माना जा सकता है. ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ (India vs Australia) उसी के मैदान पर भारत की टेस्‍ट सीरीज (Test Series) जीत में पुजारा का बहुमूल्‍य योगदान रहा. ऑस्‍ट्रेलिया टीम के कोच जस्टिन लैंगर ने भी टेस्‍ट सीरीज के बाद माना था कि चेतेश्‍वर पुजारा और विराट कोहली ने दोनों टीमों के बीच बड़ा अंतर पैदा किया. कई क्रिकेटप्रेमी सौराष्‍ट्र के इस बल्‍लेबाज की तुलना, पूर्व क्रिकेटर राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) से करते हैं. राहुल द्रविड़ की तरह ही पुजारा भी लंबी पारी खेलने पर यकीन रखते हैं. एक बार यदि वे विकेट पर जम जाते हैं तो विपक्षी गेंदबाजों के लिए उन्‍हें आउट करना आसान नहीं होता. टीम के प्रति उनका समर्पण भाव गजब का है. द्रविड़ की ही तरह पुजारा स्‍वभाव से बेहद शांत हैं और अपनी आलोचना का जवाब मुंह के बजाय बल्‍ले से देना पसंद करते हैं.

VIDEO: पुजारा ने टी20 में जड़ा शतक, कहा-'इससे लोगों को हैरानी हुई होगी, मुझे नहीं'

पुजारा (cheteshwar pujara) भारत की वनडे और टी20 टीम के सदस्‍य नहीं हैं. पुजारा ने हाल ही राहुल द्रविड़ के साथ अपना फोटो ट्वीट किया. अपने संदेश में उन्‍होंने लिखा, राहुल भाई के साथ मिलना हमेशा बेहतरीन होता है. पुजारा की द्रविड़ के साथ यह फोटो देखकर दोनों क्रिकेटरों के फैंस ने बेहतरीन कमेंट किए. कई प्रशंसकों ने इन दोनों को भारतीय क्रिकेट की 'दीवार' (WALL)बताया.

संजय मांजरेकर ने वनडे क्रिकेट के फॉर्मेट पर उठाया सवाल तो फैंस ने यूं किया ट्रोल..

 

 

 

 

 

 

 

 

एक फैन ने लिखा, 'नई वॉल (दीवार) के साथ पुरानी वॉल.' एक अन्‍य प्रशंसक ने पुजारा (cheteshwar pujara)और द्रविड़ (Rahul Dravid) को भारतीय टीम के दो शांत इंसान बताया. इस फैन ने कहा, ये दोनों ज्‍यादातर मौकों पर अपनी भावनाओं का प्रदर्शन नहीं करते और बहुत ज्‍यादा (बड़ी-बड़ी) बात नहीं करते. ये दोनों ही सम्‍मान के हकदार है. कुछ फैंस ने कहा कि द्रविड़ कुछ ज्‍यादा आक्रामक थे लेकिन उनकी आक्रामकता में रूखापन (घमंड) कभी नहीं दिखा. दोनों को ही ग्रेट वॉल ऑफ इंडिया कहा जा सकता है. 

वीडियो: चेतेश्‍वर पुजारा बोले, विराट और धोनी में यह बात है कॉमन

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com