NDTV Khabar

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले पुजारा ने कसी कमर, साउथ अफ्रीका दौरे के लिए कही ये बात

टेस्ट क्रिकेट के धाकड़ बल्लेबाज के रूप में अपनी पहचान बना चुके भारत के चेतेश्वर पुजारा ने श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच के लिए कमर कस ली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले पुजारा ने कसी कमर, साउथ अफ्रीका दौरे के लिए कही ये बात

खास बातें

  1. श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले पुजारा पूरी तरह से तैयार हैं.
  2. श्रीलंका की चुनौती साउथ अफ्रीकी दौरे के लिए मददगार होगी- पुजारा
  3. श्रीलंका के खिलाफ रन बरसाने को बेताब हैं पुजारा.
नई दिल्ली: टेस्ट क्रिकेट के धाकड़ बल्लेबाज के रूप में अपनी पहचान बना चुके भारत के चेतेश्वर पुजारा एक तीर से दो निशाना लगाने को तैयार हैं. पुजारा श्रीलंका की चुनौती से दक्षिण अफ्रीका को भी टक्कर देने की तैयारी कर रहे हैं.  अगले साल होने वाले दक्षिण अफ्रीका के दौरे में चेतेश्वर पुजारा की अहम भूमिका होने की उम्मीद है और उन्हें पूरा भरोसा है कि श्रीलंका के खिलाफ आगामी श्रृंखला से उन्हें इस मुश्किल सीरीज के लिये तैयारी करने का बढ़िया मौका मिलेगा.

पुजारा ने कहा कि निश्चित रूप से अगले साल होने वाली दक्षिण अफ्रीका सीरीज सभी के दिमाग में चल रही है. श्रीलंका के खिलाफ आगामी श्रंखला से हमें दक्षिण अफ्रीका के दौरे के लिए तैयारी करने का अच्छा मौका मिल जाएगा. इस दौरे पर मुझे अच्छे प्रदर्शन का भरोसा है. 

यह भी पढ़ें - रणजी ट्रॉफी: चेतेश्‍वर पुजारा ने झारखंड के खिलाफ जमाया दोहरा शतक, बना दिया यह रिकॉर्ड

6 जनवरी से केपटाउन में शुरू होने वाले पहले टेस्ट के बारे में जब पुजारा से पूछा गया कि क्या उन्होंने दक्षिण अफ्रीका श्रृंखला के लिए तैयारी करनी शुरू कर दी है, तो उन्होंने कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि मुख्य तैयारी तो सीरीज के नजदीक में ही शुरू होगी, मगर मेरा मानना है कि एक बार हम श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए एकजुट होंगे तो दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर भी कुछ चर्चा जरूर होगी. 

यह भी पढ़ें - रणजी ट्रॉफी : नहीं चले चेतेश्‍वर पुजारा पुजारा और रॉबिन उथप्पा, सौराष्ट्र के सात विकेट गिरे

दक्षिण अफ्रीका की उछाल भरी पिचों के लिए कुछ विशेष रणनीति को लेकर जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हर सीरीज की तरह मैं भी अपना होमवर्क करूंगा. कुछ ऐसी भी क्षेत्र हैं, जहां मैं सीरीज से पहले नेट पर कुछ काम करना चाहूंगा. मगर अभी इसका खुलासा करना अनुचित होगा. क्योंकि यह भी एक रणनीति का ही हिस्सा है. 

VIDEO - धोनी और कोहली के बारे में पुजारा ने कही ये बात

टिप्पणियां


बता दें कि कुछ महीने पहले श्रीलंका के खिलाफ गाले और कोलंबो में पहले दो टेस्ट में उन्होंने 153 रन और 133 रन की पारियां खेली थी. इस बार भी उम्मीद है कि श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उनका बल्ला आग उगलेगा और भारत के लिए खूब रन बरसाएंगे. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement