Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सौराष्ट्र को पहली बार रणजी चैंपियन बनानें वाले जयदेव उनादकट ने की सगाई तो चेतेश्वर पुजारा ने मंगेतर से यूं ली चुटकी..

रणजी ट्रॉफी चैंपियन सौराष्ट्र के कप्तान जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) रविवार को सगाई के बंधन में बंध गए. उनादकट ने सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर अपनी मंगेतर रिन्नी के साथ सगाई की फोटो पोस्ट की

सौराष्ट्र को पहली बार रणजी चैंपियन बनानें वाले जयदेव उनादकट ने की सगाई तो चेतेश्वर पुजारा ने मंगेतर से यूं ली चुटकी..

जयदेव उनादकट ने की सगाई तो पुजारा ने किया स्पेशल मैसेज

खास बातें

  • रविवार को जयदेव उनादकट ने की सगाई
  • जयदेव उनादकट को पुजारा ने किया स्पेशल मैसेज
  • जयदेव उनादकट की कप्तानी में पहली बार सौराष्ट्र बना रणजी चैंपियन
दिल्ली:

Ranji Trophy: रणजी ट्रॉफी चैंपियन सौराष्ट्र के कप्तान जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) रविवार को सगाई के बंधन में बंध गए. उनादकट ने सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर अपनी मंगेतर रिन्नी के साथ सगाई की फोटो पोस्ट की और साथ ही कैप्शन में लिखा ''6 घंटे, 2 प्लेट खाना और बदा में एक साझा केक". आपको बता दें कि उनादकट की मंगेतर रिन्नी पेशे से वकील हैं. उनादकट ने जैसे ही सगाई की फोटो पोस्ट की तो हर तरफ से उन्हें बधाईयां मिलनी शुरू हो गई. सौराष्ट्र टीम के साथी खिलाड़ी और भारतीय टेस्ट टीम के सदस्य चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने भी उन्हें सगाई की बधाई दी और साथ ही ट्विटर पर एक प्यारा मैसेज भी लिखा. पुजारा ने अपने बधाई संदेश में लिखा, परिवार में आपका स्वागत है रिन्नी, बहुत खुशी है कि मेरे भाई को अपने जीवन का प्यार मिला है।' इसके साथ-साथ पुजारा ने रिन्नी से चुटकी लेते हुए आगे ये भी लिखा, अब आपको ब्रोरोमांस से डील करनी होगी..

गौरतलब है कि पहली दफा सौराष्ट्र रणजी ट्रॉफी जीतने में सफल रही. इस पूरे सीजन में जयदेव ने अपनी गेंदबाजी से कमाल किया और 67 विकेट लेने में सफल रहे. रणजी 2019-20 के सीजन में जयदेव सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज भी बने. इस सीजन में जयदेव ने अपनी गेंदबाजी से 21 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़कर इतिहास रच दिया. उनादकट एक रणजी सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले तेज गेंदबाज बने. उन्होंने साल 1988-99 सीजन में डोडा गणेश के द्वारा एक सीजन में चटकाए गए 62 विकेट के रिकॉर्ड को तोड़कर इतिहास रचने में कामयाबी पाई.

रणजी ट्रॉफी फाइनल में सौराष्ट्र ने बंगाल को पहली पारी में बनाए गए बढ़त के आधार पर हराकर खिताब पर कब्जा जमाया. जयदेव उनादकट की गेंदबाजी से प्रभावित होकर पुजारा ने अपने बयान में कहा है कि वो उन्हें भारतीय टीम में खेलते हुए देखना चाहते हैं और उन्हें टीम में मौका नहीं मिलता है तो यकीनन हैरानी होगी. गौतरलब है कि इस समय कोरोना वायरस के कारण दुनिया भर के क्रिकेट टूर्नामेंट को रद्द कर दिया गया है. आईपीएल को भी 14 अप्रैल तक के लिए स्थगित करने का फैसला ले लिया गया है. वर्तमान में सिर्फ पाकिस्तान सुपरलीग ही खेला जा रहा है जिसका फाइनल 18 मार्च होगा.

वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान