NDTV Khabar

वेस्‍टइंडीज के क्रिस गेल ने अफगानिस्‍तान के मो. शहजाद के साथ डांस करके जीता सबका दिल, देखें VIDEO

वेस्‍टइंडीज टीम के धाकड़ बल्‍लेबाज क्रिस गेल का अफगानिस्‍तान के बल्‍लेबाज मोहम्‍मद शहजाद के साथ बिंदास अंदाज में किया गया डांस क्रिकेटप्रेमियों की प्रशंसा हासिल कर रहा है.

300 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
वेस्‍टइंडीज के क्रिस गेल ने अफगानिस्‍तान के मो. शहजाद के साथ डांस करके जीता सबका दिल, देखें VIDEO

आईसीसी ने गेल और शहजाद के डांस का वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. वर्ल्‍डकप क्‍वालिफायर के फाइनल के बाद किया था यह डांस
  2. इस मुकाबले में अफगानिस्‍तान से हार गया था वेस्‍टइंडीज
  3. मैच में शहजाद ने खेली थी 84 रन की बेहतरीन पारी
हरारे: वेस्‍टइंडीज टीम के धाकड़ बल्‍लेबाज क्रिस गेल का अफगानिस्‍तान के बल्‍लेबाज मोहम्‍मद शहजाद के साथ बिंदास अंदाज में किया गया डांस क्रिकेटप्रेमियों की प्रशंसा हासिल कर रहा है. मजे की बात यह है कि गेल ने यह डांस वर्ल्‍डकप क्‍वालिफायर के फाइनल मुकाबले में अफगानिस्‍तान के हाथों अपनी टीम को मिली हार के बाद किया. इस मैच में शहजाद ने 84 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी.इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने गेल और शहजाद के डांस का यह वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो का कैप्‍शन 'स्पिरिट ऑफ क्रिकेट' दिया गया है.

यह भी पढ़ें: इस 'सुपर ब्लास्ट' से गेल ने आईपीएल फ्रेंचाइजियों को किया गलत साबित

टिप्पणियां
गौरतलब है कि गेल और ड्वेन ब्रावो सहित वेस्‍टइंडीज टीम के ज्‍यादातर खिलाड़ी डांस के शौकीन हैं. आईपीएल के मैचों के दौरान भी वे अपनी डांसिंग क्षमता का परिचय देते रहे हैं. गेल आईपीएल के इस सीजन में किंग्‍स इलेवन पंजाब की ओर से खेलेंगे. (गेल और शहजाद के डांस का वीडियो यहां देखें)
 
गौरतलब है कि फाइनल में मिली हार के बावजूद इंडीज औरअफगानिस्‍तान की टीमें वर्ल्‍डकप 2019 के लिए क्‍वालिफाई कर चुकी हैं. हरारे में खेले गए इस मैच में मोहम्मद शहजाद की शानदार पारी के दम पर अफगानिस्तान ने वेस्टइंडीज को 7  विकेट से हराया. इस मैच में अफगानिस्‍तान के लेग स्पिनर राशिद खान 100 अंतरराष्ट्रीय विकेट तक सबसे तेजी से पहुंचने वाले गेंदबाज बने. मैच में पहले बैटिंग करते हुए वेस्टइंडीज टीम 204 रन पर आउट हो. जवाब में अफगानिस्तान ने 9 . 2 ओवर बाकी रहते लक्ष्य हासिल कर लिया.

वीडियो: धोनी और क्रिस गेल की दोस्‍ती यूं चढ़ी परवान
राशिद ने शाई होप के रूप में अपना 100वां विकेट लिया. उन्होंने 44वें मैच में 100 विकेट पूरे किए. अफगानिस्‍तान की जीत में मोहम्‍मद शहजाद का अहम योगदान रहा जिन्‍होंने 93 गेंद की पारी में 11 चौकों और दो छक्कों की मदद से 84 रन बनाए.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement