क्रिस गेल ने किया टीवी प्रेजेंटर से फ्लर्ट, ट्विटर पर हुई जमकर खिंचाई

क्रिस गेल ने किया टीवी प्रेजेंटर से फ्लर्ट, ट्विटर पर हुई जमकर खिंचाई

मेलबर्न:

वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल नए विवाद में घिर गए, जब बिग बैश लीग क्रिकेट मैच के बाद वह महिला टीवी प्रेजेंटर के साथ फ्लर्ट करने लगे और इस दौरान कुछ 'अनुचित' टिप्पणियां कर दी।

इस टी-20 लीग में मेलबर्न रेनेगेड्स की ओर से खेलने वाले गेल ने 15 गेंद में 41 रन बनाकर तस्मानिया पर अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाने के बाद चैनल 10 की प्रेजेंटर मेल मैकलाघलिन से बात कर रहे थे। गेल ने कहा, 'मैं भी यहां आकर आपको इंटरव्यू देना चाहता था, यही कारण है कि मैं यहां हूं। पहली बार आपकी आंखें देखने आया हूं।' उन्होंने कहा, 'उम्मीद करता हूं कि यह मैच जीतने के बाद हम ड्रिंक्स पिएंगे। शर्माओ मत बेबी।'

गेल की इस टिप्पणी से असहज महसूस कर रही मैकलाघलिन ने हालांकि इंटरव्यू जारी रखने का प्रयास करते हुए कहा, 'मैं शर्मा नहीं रही।' इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एंड्रयू फ्लिंटाफ जैसे क्रिकेटरों के अलावा सोशल मीडिया पर अन्य लोगों ने गेल गेल को लताड़ लगाई है।

 बिग बैश के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एंथोनी एवरार्ड ने भी ट्विटर पर बयान जारी करके गेल की इस टिप्पणी को 'अपमानजनक' और 'अनुचित' करार दिया है और कहा है कि वह इस बारे में गेल और टीम से बात करेंगे।
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देखें वीडियो :-