NDTV Khabar

ऑस्‍ट्रेलियाई कोर्ट में मिली जीत को 'भुनाने' की तैयारी में हैं क्रिस गेल

वेस्टइंडीज के क्रिकेट स्टार क्रिस गेल ऑस्ट्रेलियाई मीडिया समूह के खिलाफ अदालती मामले में अपनी जीत को भुनाना चाहते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऑस्‍ट्रेलियाई कोर्ट में मिली जीत को 'भुनाने' की तैयारी में हैं क्रिस गेल

कोर्ट ने पिछले महीने मानहानि का मामला क्रिस गेल के पक्ष में सुनाया है (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. अपनी वह खास कहानी बेचने की पेशकश कर चुके हैं
  2. इसके लिए तीन लाख यूएस डॉलर रखी शुरुआती कीमत
  3. सिडनी मार्निंग हेरल्ड, फेयरफैक्स मीडिया ने गेल पर लगाए थे आरोप
सिडनी: वेस्टइंडीज के क्रिकेट स्टार क्रिस गेल ऑस्ट्रेलियाई मीडिया समूह के खिलाफ अदालती मामले में अपनी जीत को भुनाना चाहते हैं. उन्होंने एक इंटरव्‍यू में सब कुछ बयां करने का वादा किया है लेकिन ऐसा वह तभी करेंगे जब इसके लिए उन्हें मोटी धनराशि मिले. इस आक्रामक बल्लेबाज पर सिडनी मार्निंग हेरल्ड और द ऐज के प्रकाशक फेयरफैक्स मीडिया ने पिछले साल अपनी कई खबरों में आरोप लगाया था कि वह एक महिला मालिशिये के सामने निर्वस्‍त्र हो गए थे. लेकिन न्यू साउथ वेल्स सुप्रीम कोर्ट ने पिछले महीने मानहानि का मामला गेल के पक्ष में सुनाया. क्षतिपूर्ति पर सुनवाई बाद में होगी लेकिन गेल पहले ही अपनी कहानी बेचने की पेशकश कर चुके हैं और इसके लिये उन्होंने शुरुआती कीमत 300,000 अमेरिकी डॉलर रखी है.

यह भी पढ़ें: गेल ने जीता मानहानि का मुकदमा, ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के दावे झूठे साबित  

गेल ने आज ट्वीट किया, ‘मेरे पास बयां करने के लिये एक बेहद दिलचस्प सफल कहानी है. यह 60 मिनट का विशेष साक्षात्कार हो सकता है या आप लोगों को मेरी अगली किताब के लिये इंतजार करना होगा. ’उन्होंने कहा, ‘यह कहानी इससे जुड़ी है कि अदालत में क्या कुछ हुआ और आस्ट्रेलिया में पर्दे के पीछे क्या क्या किया गया और मुझे प्रतिबंधित करने के लिये क्या हथकंडे अपनाए गए. वे एक साक्षात्कार पर कैसे मुझे बलि का बकरा बनाना चाहते थे. मैं आपको बताऊंगा कि अदालत के बाद हर दिन मैं क्या करता था. मुझ पर विश्वास करिये जब मैं इसका खुलासा करूंगा तो यह किसी फिल्म जैसा होगा. मैं कुछ नहीं छिपाऊंगा.’

वीडियो: गावस्‍कर ने इस अंदाज में की विराट कोहली की प्रशंसा
गेल ने आगे कहा, ‘इस साक्षात्कार के लिये बोली तीन लाख अमेरिकी डॉलर से शुरू होगी. कहने के लिये काफी कुछ है और मैं कहूंगा,’ फेयरफैक्स ने ये आरोप उस विवाद के बाद लगाए थे जिसमें गेल ने एक ऑस्ट्रेलियाई टीवी प्रस्तोता के साथ ‘फ्लर्ट’ करने की कोशिश की थी.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement