Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खाली स्टेडियम में हुए मैच में सोहेल अख्तर ने लिया बेहतरीन कैच, फिर क्रिस लिन ने किया ऐसा, कमेंटेटर भी हंसने लगे VIDEO

PSL: पीएसएल के 29वें मैच में एक ऐसी घटना घटी जिसने टीवी पर मैच देख रहे क्रिकेट फैन्स का दिल जीत लिया. हुआ ये कि मुल्तान सुल्तांस के बल्लेबाज जीशान अशरफ का सोहेल अख्तर ने बेहतरीन कैच लपककर उनको आउट किया

खाली स्टेडियम में हुए मैच में सोहेल अख्तर ने लिया बेहतरीन कैच, फिर क्रिस लिन ने किया ऐसा, कमेंटेटर भी हंसने लगे VIDEO

खाली स्टेडियम में हुए मैच में क्रिस लिन ने यूं लिए मजे

खास बातें

  • कोरोना वायरस के कारण पीएसएल किया गया स्थगित
  • क्रिस लिन ने खाली पड़े स्टेडियम में हुए मैच को लेकर लिए मजे
  • पाकिस्तान में कोरोना से 180 से ज्यादा लोग संक्रमित
लाहौर:

कोरोना वायरस (coronavirus) के कारण पीएसएल (PSL) के नॉकआउट मैच स्थगित कर दिए है. सेमीफाइनल और फाइनल मैच 17 और 18 मार्च को होने थे. भले ही पीएसएल में फाइनल मैच नहीं खेले जाएंगे लेकिन इस टूर्नामेंट ने क्रिकेट फैन्स को काफी रोमांचित किया. बता दें कि स्थगित होने से पहले पीएसएल के मैच खाली स्टेडियम में खेले जा रहे थे, ऐसे में टूर्नामेंट के 29वें मैच में एक ऐसी घटना घटी जिसने टीवी पर मैच देख रहे क्रिकेट फैन्स का दिल जीत लिया. हुआ ये कि मुल्तान सुल्तांस के बल्लेबाज जीशान अशरफ का सोहेल अख्तर ने बेहतरीन कैच लपककर उनको आउट किया. जैसे ही सोहेल अख्तर ने कैच लपका तो उसी समय माइक पर कमेंटेटर से बात कर रहे क्रिस लिन ने कैच की कमेंट्री करते हुए कहा 'कैच को देखकर दर्शकों में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है.. दरअसल क्रिस लिन ने ऐसा जानबूझकर मजाक में कहा, क्रिस लिन (Chris Lynn)  के कमेंट्री सुनकर कमेंटेटर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए.

इसी मैच में क्रिस लिन ने 55 गेंद पर 113 रनों की पारी खेली और अपनी टीम लाहौर कलंदर को 9 विकेट से जीता दिया था. इस पूरे टूर्नामेंट में क्रिस लिन ने 8 पारियों में 40.57 की औसत के साथ 284 रन बनाए. टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दूसरे नंबर पर रहे. पहले नंबर पर बाबर आजम (Babar Azam) रहे जिनके नाम 9 पारियों में 345 रन बनाने का रिकॉर्ड दर्ज रहा. 

वर्ल्ड हेल्थ आर्गेनाईजेशन (WHO) ने कोरोना को महामारी घोषित कर दिया है. ऐसे में दुनिया भर के लोग कोरोना वायरस से बचाव को लेकर सतर्कता बरत रहे हैं. भारत में भी कोरोना वायरस से कुल संक्रमितों की संख्या 125 पहुंच गई है तो वहीं 3 लोगों का निधन हो गया है. महामारी के बढ़ते खतरे के कारण ही भारत-दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज को रद्द कर दिया गया तो वहीं आईपीएल को भी 14 अप्रैल तक स्थगित करने का फैसला लिया गया है. पाकिस्तान की बात करें तो 184 लोग इससे संक्रमित बताए जा रहे हैं.

वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान