NDTV Khabar

सीओए ने कहा, भारतीय टीम में खिलाड़ियों में कोई मतभेद नहीं, मतलब यह कि...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सीओए ने कहा, भारतीय टीम में खिलाड़ियों में कोई मतभेद नहीं, मतलब यह कि...

बीसीसीआई का लोगो

खास बातें

  1. ...क्या खिलाड़ी विशेष पर होगी कार्रवाई?
  2. इस खिलाड़ी पर सीओए मेहरबान क्यों?
  3. बीसीसीआई अधिकारी सीओए के रवैये से खुश नहीं
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई, #BCCI) का कामकाज देखने के लिए सर्वोच्च अदालत द्वारा नियुक्त प्रशासकों की समिति (सीओए) शुक्रवार को यहां एक बैठक करेगी. बैठक में भारतीय क्रिकेटरों के बीच मतभेद की खबरों को खारिज किए जाने की संभावना है. विश्व कप से भारत के बाहर होने के बाद से ही ऐसी खबरें आ रही है टीम में मतभेद है. ऐसी अफवाहें चल रही है कि टीम के कुछ सीनियर खिलाड़ी यह कह रहे हैं एक क्रिकेटर द्वारा बीसीसीआई के 'फैमिली क्लॉज' का उल्लंघन किया गया है. 

यह भी पढ़ें:  वसीम अकरम ने कही मैनचेस्टर एयरपोर्ट पर बदसलूकी की बात, ट्वीट कर जताई नाराजगी, पर...


सीओए के एक सदस्य ने कहा कि समिति जब शुक्रवार को बैठक करेगी तो वह में मतभेद पर चर्चा नहीं करेगी. उन्होंने कहा, "सीओए, मीडिया में आई खबरों पर प्रतिक्रिया नहीं दे सकती है. अगर खिलाड़ियों को कोई समस्या है तो वे हमारे पास आ सकते हैं. जहां तक समिति को पता है खिलाड़ियों में कोई मतभेद नहीं है." इसका मतलब यह है कि बिना चर्चा के अभाव में या चर्चा नहीं होती है, तो उस खिलाड़ी पर एक तरह से कार्रवाई नहीं ही होगी, जिसने नियम का उल्लंघन करके पूरे विश्व कप दौरान अपनी पत्नी को साथ रखा.  

यह भी पढ़ें:  इसलिए पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को नहीं भाया विंडीज दौरे के लिए टीम चयन

वहीं, सीओए के सदस्य के उलट बोर्ड के एक अधिकारी ने कहा कि विश्व कप से भारत के बाहर होने के बाद सीओए द्वारा खबरों की समीक्षा की जाएगी. उन्होंने कहा, "ध्यान देने और ध्यान हटाने के लिए समीक्षाओं की अचानक घोषणा नहीं की जा सकती है, लेकिन वे समीक्षा कहां हैं? क्या इस तरह से स्थिति को सही ठहराना चाहिए?" कुल मिलाकर इस मामले पर सीओए और अधिकारियों के बीच ही मतभेद दिखाई पड़ रहे हैं. 

VIDEO:  रविवार को विंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया गया. 

टिप्पणियां

विश्व कप से भारत के बाहर होने के बाद सीओए प्रमुख विनोद राय ने यह घोषणा की थी कि टूर्नामेंट में टीम के प्रदर्शन पर एक समीक्षा बैठक की जाएगी


 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... साड़ी के ऊपर टी-शर्ट पहनकर Rowdy Baby गाने पर जमकर नाचीं दादी, लोग बोले- "सुपर अम्‍मा"

Advertisement