कोलंबो में न रन बरसे और न गिरे विकेट, दूसरे दिन रोमांच हुआ फीका

कोलंबो में न रन बरसे और न गिरे विकेट, दूसरे दिन रोमांच हुआ फीका

नई दिल्ली:

दूसरे दिन भारत के निचले क्रम के 4 बल्लेबाजों के विकेट गिरे जबकि श्रीलंका के टॉप ऑर्डर के 3 बल्लेबाज ही पैवेलियन लौटे। 53 ओवर की गेंदबाज़ी के बाद टीम इंडिया के गेंदबाजों के सिर्फ 3 विकेट हासिल करने से गेम की रफ्तार धीमी पड़ती दिख रही है। ऐसे में टीम इंडिया मैच में हासिल किया गया एडवांटेज भी धीरे-धीरे गंवाती दिख रही है।

टेस्ट सीरीज़ में 0-1 से पीछे चल रही टीम इंडिया के लिए उमेश यादव ने अपनी पहली ही गेंद पर दिमुथ करुणारत्ने का विकेट लिया तो लगा टीम इंडिया मैच में हावी हो जाएगी।

गॉल टेस्ट की पहली पारी में 6 और दूसरी पारी में 4 विकेट लेने वाले आर अश्विन ने अपना आखिरी टेस्ट खेल रहे कुमार संगकारा का विकेट लेकर बड़ा खतरा टाल दिया।

लेकिन मैच के दूसरे दिन भारतीय गेंदबाज विकेट के लिए तरसते रहे। संगकारा और कौशल सिल्वा के बीच भारतीय गेंदबाजों ने करीब 18 ओवर की गेंदबाजी की। इन 18 ओवरों में श्रीलंकाई बल्लेबाजों ने सिर्फ 39 रन जोड़े, लेकिन टीम इंडिया के गेंदबाज घातक साबित नहीं हो सके।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दूसरे दिन दोनों टीमों के गेंदबाजों ने करीब 80 ओवर की गेंदबाजी की और कुल मिलाकर 7 विकेट हासिल किए जबकि इतने ही ओवरों में दोनों टीमों के बल्लेबाजों ने सवा दो सौ रन से भी कम रन स्कोरबोर्ड पर जोड़े। यानी पिच पर एक्शन धीमा रहा और रोमांच बिल्कुल फीका।