यह ख़बर 27 मई, 2014 को प्रकाशित हुई थी

उम्मीद करते हैं कि बड़ी और बेहतर चीजें हमारा इंतजार कर रही हैं : एंडरसन

मुंबई:

मुंबई इंडियंस को आईपीएल-7 के प्ले ऑफ में असंभव प्रवेश दिलाने वाले मैच में शानदार पारी खेल चुके कोरी एंडरसन की भूख अभी खत्म नहीं हुई है और उन्हें उम्मीद है कि नॉकआउट चरण में गत चैम्पियन के लिए ‘बड़ी और बेहतर चीजें’ इंतजार कर रही हैं।

न्यूजीलैंड के इस बल्लेबाज ने 44 गेंद में 95 रन की पारी खेलकर मुंबई इंडियंस को प्ले ऑफ में जगह दिलाई। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुंबई ने 190 रन का लक्ष्य महज 14.4 ओवर में हासिल कर क्वालीफाई किया।

एंडरसन ने कहा, मैं अभी तक पूरी तरह से अपने प्रदर्शन संतुष्ट नहीं हूं और उम्मीद करता हूं कि यह बड़ी और बेहतर चीजों की शुरुआत है। उन्होंने कहा, जब हम टूर्नामेंट में थोड़े पीछे थे, तब भी दर्शकों द्वारा हमारा समर्थन करना शानदार अहसास है। उम्मीद है कि हम उन्हें चीयर करने का और मौका देंगे। इस जीत के बाद मुंबई इंडियंस की टीम एलिमिनेटर में दो बार की विजेता चेन्नई सुपरकिंग्स से भिड़ेगी, जो कल यहां खेला जाएगा।

एंडरसन ने आईपीएल की अधिकारिक वेबसाइट से कहा, यह हमारे लिए बिलकुल परफेक्ट होगा। हम घरेलू दर्शकों के सामने खेलेंगे।
 
एंडरसन ने कहा, अगर अगले कुछ मैचों में इसी विजयी लय को जारी रखते हैं तो हमारे पास टूर्नामेंट जीतने का अच्छा मौका होगा। इस 23 वर्षीय का कहना है कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुश्किल लक्ष्य के बावजूद ड्रेसिंग रूम में सभी सकारात्मक थे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, हमें बड़े लक्ष्य का पीछा करना था और ड्रेसिंग रूम में माहौल सकारात्मक था। हम जानते थे कि यह कठिन होगा, लेकिन हम यह भी जानते थे कि अगर हम शत प्रतिशत प्रदर्शन करें तो हम जीत दर्ज कर सकते हैं। और ऐसा ही हुआ।