Coronavirus से लड़ाई के लिए बीसीसीआई ने दान की सबसे बड़ी रकम, गांगुली ने ट्वीट कर दी जानकारी

कोरोनावायरस से निपटने के लिए बीसीसीआई (BCCI) ने 51 करोड़ रुपये पीएम-केयर फंड को दान में दिए हैं. गौरतलब है कि इससे पहले गांगुली ने 50 लाख रुपये का चावल मदद के लिए दिया था.

Coronavirus से लड़ाई के लिए बीसीसीआई ने दान की सबसे बड़ी रकम, गांगुली ने ट्वीट कर दी जानकारी

BCCI ने 51 करोड़ रुपये दान में दिए

खास बातें

  • BCCI ने 51 करोड़ रुपये का दान दिया
  • कोरोनावायरस से 800 से ज्यादा लोग भारत में हुए संक्रमित
  • आईपीएल भी रद्द होने के कगार पर

कोरोनावायरस ((coronavirus)) से निपटने के लिए बीसीसीआई ने 51 करोड़ रुपये पीएम-केयर फंड को दान में दिए हैं. बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने ट्वीट कर इसकी जानकारी साझा की है. गौरतलब है कि इससे पहले गांगुली ने 50 लाख रुपये का चावल मदद के लिए दिया था. बता दें कि सुरेश रैना (Suresh Raina) ने 52 लाख रुपये कोरोना से निपटने के लिए दान किए हैं. इसके अलावा क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन ने भी 50 लाख रुपये का दान दिया है. हालांकि अब क्रिकेटर्स आगे बढ़कर अपने तरीके से मदद करने को आगे बढ़ रहे हैं. भले ही सचिन और रैना जैसे दिग्गजों ने आगे बढ़कर दान देने का काम किया है लेकिन अबतक कोहली और रोहित शर्मा जैसे बड़े खिलाड़ी दान देने में पीछे हैं. बता दें कि बीसीसीआई (BCCI) इस समय दुनिया की सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड में गिनी जाती है. गौरतलब है कि कोरोनावायरस के कारण आईपीएल (IPL 2020) को भी रद्द  कर दिया गया है. इतना ही नहीं टोक्यो ओलंपिक को भी एक साल के लिए टाल दिया गया है.

कोरोना (coronavirus) का प्रकोप कम होने का नाम नहीं ले रहा है. पूरे भारत को इस खतरनाक वायरस की वजह से 21 दिनों के लिए लॉकडाउन किया गया है. COVID-19 की वजह से मरने वालों की संख्या 20 हो चुकी है. वहीं संक्रमित लोगों की संख्या 880 पहुंच गई है. कोरोना के मामले पहली बार एक दिन में सौ से ज़्यादा संक्रमित बढ़े. शुक्रवार को 24 घंटों में 156 नए मामले सामने आए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: पिंक बॉल बनने की पूरी कहानी, स्पेशल स्टोरी.