कोरोनावायरस के कारण 'लॉकडाउन' के बीच यूं वक्‍त बिता रहे जोंटी रोड्स, पोस्‍ट किया यह VIDEO

जोंटी को फील्डिंग करते देखकर ही पूरी दुनिया में बल्‍लेबाजी और गेंदबाजी की ही तरह फील्डिंग को खास महत्‍व मिला. जोंटी भारत में बेहद लोकप्रिय है और यहां उनकी अच्‍छी खासी फैन फॉलोइंग हैं.

कोरोनावायरस के कारण 'लॉकडाउन' के बीच यूं वक्‍त बिता रहे जोंटी रोड्स, पोस्‍ट किया यह VIDEO

Jonty Rhodes की गिनती दुनिया के सर्वश्रेष्‍ठ फील्‍डरों में की जाती थी

खास बातें

  • क‍िचन में बिता रहे खाली वक्‍त
  • 'बुलेट कॉफी' बनाने का तरीका फैंस को बताया
  • बेहतरीन फील्‍डर के तौर पर जोंटी थे मशहूर

Coronavirus Lockdown: दक्ष‍िण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर जोंटी रोड्स (Jonty Rhodes) की गिनती दुनिया के सर्वश्रेष्‍ठ फील्‍डरों में की जाती थी. फील्डिंग को जोंटी ने नए आयाम प्रदान किए. दरअसल जोंटी को फील्डिंग करते देखकर ही पूरी दुनिया में बल्‍लेबाजी और गेंदबाजी की ही तरह फील्डिंग को खास महत्‍व मिला. जोंटी भारत में बेहद लोकप्रिय है और यहां उनकी अच्‍छी खासी फैन फॉलोइंग हैं. रोड्स भारत से इतने प्रभावित हैं कि अपनी बेटी का नाम भी उन्‍होंने 'इंडिया' रखा है.ऐसे समय जब पूरी दुनिया कोरोनावायरस (Coronavirus Lockdown) के कारण खौफ में है, रोड्स सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके लोगों को घर पर ही रहने की नसीहत दे रहे हैं. रोड्स ने twitter पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वे किचन में 'बुलेट कॉफी' (Bullet Coffee) बनाते हुए नजर आ रहे हैं. आप भी रोड्स के इस वीडियो पर नजर डाल लीजिए..

अपने इस वीडियो में रोड्स यह भी बता रहे हैं कि कोरोना वायरस के खतरे के चलते घर में रहना कितना जरूरी है. उन्‍होंने कहा कि अपनी शरीर को ऊर्जावान बनाए रखने के लिए समय समय पर ड्रिंक लेते रहना चाहिए. सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले जोंटी इससे पहले भी कई वीडियो शेयर करते रहे हैं.

कुछ समय पहले ही जोंटी भारत आए थे और ऋषिकेश (Rishikesh) में पतित पावनी गंगा (Holy Ganga River) में स्नान किया था. उन्होंने ट्विटर पर गंगा स्नान की तस्वीर शेयर की थी, जिस पर टीम इंडिया के क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने जोरदार रिएक्‍शन दिया था. हरभजन सिंह का मानना है कि दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर जोंटी ने भारत को उनसे अधिक देखा है. हरभजन ने तब कहा था कि अगली बार वह (जोंटी) उन्हें भी साथ लेकर जाएं.

वीडियो: विराट कोहली ने अपने करियर को लेकर दिया बड़ा बयान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com