Coronavirus: गरीबों के लिए 'मसीहा' बना यह भारतीय क्रिकेटर, खुद जाकर बांट रहा है खाने का सामान VIDEO 

भारत के युवा किकेटर शेल्डन जैक्शन (Sheldon Jackson) गरीबों के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं. अपने इंस्टाग्राम पर जैक्शन ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो गरीबों के लिए स्नैक फूड, दूध और बाकी जरूरी सामानों का इंतजाम कर रहे हैं.

Coronavirus: गरीबों के लिए 'मसीहा' बना यह भारतीय क्रिकेटर, खुद जाकर बांट रहा है खाने का सामान VIDEO 

भारत के युवा किकेटर शेल्डन जैक्शन गरीबों को बांट रहे हैं खाना

खास बातें

  • किकेटर शेल्डन जैक्शन गरीबों के लिए खाने का इंतजाम कर रहे हैं
  • इंस्टाग्राम पर शेल्डन जैक्शन ने वीडियो पोस्ट की है
  • कोरोनावायरस के कारण भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन है

कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी से पूरी दुनिया अस्त-व्यस्त हो गई है. ऐसे में भारत में 21 दिन का लॉकडाउन (Coronavirus Loackdown) चल रहा है. जिसके कारण गरीबों के सामने भोजन एक बड़ी समस्या पैदा हो गई है. ऐसे में भारत के युवा किकेटर शेल्डन जैक्शन (Sheldon Jackson) गरीबों के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं. अपने इंस्टाग्राम पर जैक्शन ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो गरीबों के लिए स्नैक फूड, दूध और बाकी जरूरी सामानों का इंतजाम कर उनतक पहुंचाने का काम कर रहे हैं. शेल्डन जैक्शन ने वीडियो पोस्ट कर प्यारा कैप्शन भी लिखा है, उन्होंने लिखा है कि अब कोई भी भूखा नहीं रहेगा, जितना मन करें आप ले सकते हैं. फैन्स भी शेल्डन जैक्शन के इस काम की खूब सराहना कर रहे हैं. बता दें कि जैक्शन ऱणजी ट्रॉफी में शेल्डन जैक्शन सौराष्ट्र के तरफ से खेलते हैं. गौतरलब है कि घरेलू क्रिकेट में काफी अच्छा परफॉर्मेंस करने के बाद भी भारतीय टीम में डेब्यू करने का मौका नहीं मिली है.

जैक्शन ने 2019-20 रणजी सीजन में 809 रन बनाए थे, इस दौरान उन्होंने 3 शतक और 3 अर्धशतक ठोके. इस सीजन में सौराष्ट्र टीम को रणजी चैंपियन बनाने में शेल्डन जैक्शन का अहम किरदार रहा था. आपको बता दें कि विराट कोहली (Virat Kohli) को शेल्डन जैक्शन अपना आदर्श खिलाड़ी मानते हैं और उनके जैसे ही भारत का नाम क्रिकेट जगत में रौशन करना चाहते हैं.

बता दें कि दुनिया में 7 लाख से ज्यादा लोग वायरस (COVID-19) से संक्रमित हो गए हैं तो वहीं दूसरी ओर 37,820 लोगों की मौत अबतक हो चुकी है. वहीं, भारत में कोरनावायरस (COVID-19) से अबतक 32 लोगों की मौत हो चुकी है और संक्रमितों की संख्या 1251 हो गई है. कोरोनावायरस के खतरे को देखते हुए भारत के पीएम मोदी ने 21 दिनों का लॉकडाउन करने का ऐलान किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  जानिए अपने करियर को लेकर विराट क्या कह रहे हैं.