Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोरोनावायरस के खतरे को देखते हुए घर में कैद हुए केएल राहुल, टाइम पास के लिए कर रहे हैं ऐसा काम VIDEO

भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें वो घर में रहकर खाली समय का उपयोग किस तरह से कर रहे हैं उसे वीडियो को जरीए दिखा रहे हैं. केएल राहुल (KL Rahul) वीडियो में कभी बैट-बॉल के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं

कोरोनावायरस के खतरे को देखते हुए घर में कैद हुए केएल राहुल, टाइम पास के लिए कर रहे हैं ऐसा काम VIDEO

कोरोनावायरस के कारण घर में कैद हुए केएल राहुल

खास बातें

  • कोरोना वायरस के खौफ के कारण घर में कैद हुए केएल राहुल
  • घर में टाइम पास करने के लिए केएल राहुल कर रहे हैं तरह-तरह के काम
  • कोरोना वायरस के कारण आईपीएल को भी किया गया स्थगित

कोरोनावायरस (Coronavirus) संक्रमण तेजी से पैर पसारता नजर आ रहा है. ऐसे में संक्रमण से बचने के लिए लोग घर में कैद हो रहे हैं. यहां तक कि क्रिकेट टूर्नामेंट को भी रद्द कर दिया गया है, जिसके कारण भारतीय खिलाड़ी वायरस से बचने के लिए अपने घर में कैद हो गए हैं. भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें वो घर में रहकर खाली समय का उपयोग किस तरह से कर रहे हैं उसे वीडियो को जरिए दिखा रहे हैं. केएल राहुल (KL Rahul) वीडियो में कभी बैट-बॉल के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं तो कभी वीडियो गेम खेलते हुए दिखाई पड़ रहे हैं. इन सबके अलावा राहुल ज्यादा बोर हो जाते हैं तो किताब भी पढ़ने का काम कर रहे हैं. वीडियो को देखकर साफ पता चल रहा है कि घर पर उनका समय काफी मुश्किल से निकल रहा है, लेकिन संक्रमण से बचने के लिए घर पर ही रहना उन्होंने उचित समझा है. केएल राहुल ने घर में रहने की चुनौती को 'स्टे होम चैलेंज' करार दिया है. गौतरलब है कि कोरोना वायरस के कारण आईपीएल को भी स्थगित करने का फैसला लिया जा चुका है, इसके अलावा भारत-दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज को बीसीसीआई ने रद्द कर दिया है.

Mask o̸f̸f̸ ON! #stayathomechallenge

A post shared by KL Rahul (@rahulkl) on

बता दें कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) का मानना है कि कोरोनावायरस को लेकर फैली स्थिति (Coronavirus Outbreak)को देखते हुए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन को स्थगित कर सही फैसला लिया है गावस्कर ने स्पोर्टस्टार में अपने कॉलम में लिखा, "बीसीसीआई का आईपीएल को 15 अप्रैल तक स्थगित करने का फैसला सराहनीय है. खेल से ज्यादा राष्ट्र और खिलाड़ियों की सुरक्षा है.

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है. भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या कुल 230 तक पहुंच गई है तो वहीं 4 लोगों की मौत होने की पुष्टि भी हो चुकी है. कोरोना वायरस से बढ़ते संक्रमण को देखते हुए भारत सरकार ने रविवार 22 मार्च को पूरे देश में 'जनता कर्फ्यू' का ऐलान किया है.

वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान