Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोरोना वायरस के कारण IPL 2020 पर खतरा मंडराया, नहीं कराने को लेकर याचिका दायर की गई..

Coronavirus का साया इस IPL 2020 पर भी पड़ता दिखाई दे रहा है. इस समय जब भारत में करोना वायरल का असर दिखाई पड़ रहा है तो आईपीएल को ना कराने के लिए मद्रास हाईकोर्ट में एक अर्जी दाखिल की गई है..

कोरोना वायरस के कारण IPL 2020 पर खतरा मंडराया, नहीं कराने को लेकर याचिका दायर की गई..

करोना वायरस का साया अब आईपीएल में भी..

खास बातें

  • करोना वायरस के कारण आईपीएल 2020 पर खतरना मंडराया
  • मद्रास में आईपीएल ना कराने को लेकर याचिका दायर की गई
  • भारत में 50 से ज्यादा लोग करोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं
मद्रास:

(IPL 2020): आईपीएल 2020 का आगाज 29 मार्च से होने वाला है. एक तरफ जहां क्रिकेट फैन्स आईपीएल का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर कोरोना वायरस (Coronavirus) का साया इस टूर्नामेंट पर भी पड़ता दिखाई दे रहा है. इस समय जब भारत में कोरोना वायरस का असर दिखाई पड़ रहा है तो वहीं आईपीएल को ना कराने के लिए मद्रास हाईकोर्ट में एक अर्जी दायर की गई है. वकील जी एलेक्स ने पीआईएल दाखिल की है जिसे जस्टीस एमएम सुधीन्द्र और कृष्णन रामास्वामी की डिविजन बेंच 12 मार्च को सुनवाई करेगा.आपको बता दें कि भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 50 से ज्यादा हो गई है जिसमें 34 भारतीय हैं तो वहीं 16 लोग इटली के निवासी बताए जा रहे हैं.

वैसे बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने पहले ही कहा है कि कोरोना वायरस का असर आईपीएल पर नहीं पड़ेगा और अपने तयसमय में शुरू होगा, इसे स्थगित नहीं किया जाएगा. वैसे बीसीसीआई (BCCI) ने कोरोना वायरस से बचाव के लिए आईपीएल में खेलने वाले खिलाड़ियों को निर्देश दिए हैं कि वो मैचों के दौरान अपने फैन्स से हाथ मिलाने से बचे. आईपीएल 29 मार्च से 24 मई के बीच खेला जाएगा.आईपीएल का पहला मैच 29 मार्च को मुंबई इंडियंस  (Mumbai Indians) और चेन्नईसु सुपरकिंग्स (Chennai Superkings) के बीच खेला जाएगा. इस बार के आईपीएल में एक बार फिर फैन्स को उम्मीद है कि मुंबई इंडियंस की टीम अच्छा परफॉर्मेंस कर खिताब पर पांचवीं बार कब्जा जमाने में सफल रहेगी.

अबतक सबसे ज्यादा बार आईपीएल जीतने का कारनामा मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने किया है. चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम इस मामले में दूसरे नंबर पर है। चेन्नई सुपरकिंग्स ने अबतक 3 मौकों पर आईपीएल का खिताब अपने नाम करने में सफल रही है. इसके अलावा इस आईपीएल में धोनी (Dhoni) के परफॉर्मेंस पर भी हर किसी की नजर रहेगी. क्रिकेट पंडितों का मानना है कि धोनी का परफॉर्मेंस ही तय करेगा कि वो टी-20 वर्ल्डकप में भारतीय टीम का हिस्सा बन पाएंगे या नहीं.

वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)