Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

पाकिस्तानी क्रिकेटर सरफराज अहमद ने बेटे के साथ खेला क्रिकेट, बल्लेबाजी देख ताली बजाए बिना नहीं रह पाए, देखें VIDEO

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद (Sarfraz Ahmed) भी अपने घर में रहकर अपना पूरा समय परिवार वालों के साथ बिता रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्तानी क्रिकेटर सरफराज अहमद ने बेटे के साथ खेला क्रिकेट, बल्लेबाजी देख ताली बजाए बिना नहीं रह पाए, देखें VIDEO

बेटे के साथ घर में रहकर क्रिकेट खेलते नजर आए सरफराज अहमद

खास बातें

  1. सरफराज अहमद अपने घर पर रहकर बेटे के साथ खेल रहे हैं क्रिकेटर
  2. कोरोनावायरस के कारण पाकिस्तान सुपर लीग भी स्थगित
  3. पाकिस्तान सुपर लीग में सरफऱाज क्वेटा ग्लैडिएटर्स के कप्तान

कोरोनावायरस (Coronavirus) के खतरे को देखते हुए इस समय क्रिकेट टूर्नामेंटों को रद्द कर दिया गया है. इसी को देखते हुए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने भी पीएसएल के सेमीफाइनल-फाइनल मैच को स्थगित करने का फैसला लिया. वर्तमान में सभी क्रिकेटर अपने-अपने घर में रहकर सेल्फ आइसोलेशन की प्रक्रिया अपना रहे हैं. ऐसे में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद (Sarfraz Ahmed) भी अपने घर में रहकर अपना पूरा समय परिवार वालों के साथ बिता रहे हैं. सरफराज अहमद (Sarfraz Ahmed) का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने 3 साल के बेटे के साथ घर के अंदर क्रिकेट खेल रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि सरफराज के बेटे अब्दुल्लाह पिता के द्वारा फेंकी गई गेंद पर कवर ड्राइव शॉट लगाते हैं. जिसे देखकर सरफराज खुद ताली बजाए बिना नहीं रह पाते हैं. इस वीडियो में जिस तरह से अब्दुल्लाह ने काफी कम उम्र में गजब की टाइमिंग के साथ कवर ड्राइव शॉट खेला है उसे देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकात है कि सरफराज अपने बेटे को बल्लेबाजी की भरपूर ट्रेनिंग दे रहे हैं. 

गौरतलब है कि वर्ल्डकप 2019 (World Cup 2019) में पाकिस्तान की टीम के खराब परफॉर्मेंस के कारण सरफराज अहमद को कप्तानी पद से हटा दिया गया था, इस समय वो पाकिस्तान की टीम से भी बाहर हैं. एक बार फिर से वो पाकिस्तानी टीम (Pakistan Cricket Team) में वापसी को लेकर मेहनत कर रहे हैं. बता दें कि सरफराज अहमद पीएसएल (PSL 2020) में क्वेटा ग्लैडिएटर्स की टीम के कप्तान हैं. पीएसएल 2020 में सरफराज अहमद ने 9 मैच खेलकर कुल 148 रन बनाए. गौरतलब है कि उनके कप्तानी पद से हटने के बाद पाकिस्तान टेस्ट टीम की कप्तानी अजहर अली को तो वहीं, बाबर आजम (Babar Azam) को टी-20 टीम की कप्तानी दे दी गई है.


कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर पाकिस्तान में भी बरप रहा है. पाकिस्तान में अबतक संक्रमित लोगों की संख्या 645 तक पहुंच गई है जिसमें 3 लोगों की मौत हुई है. पाकिस्तान में भी वायरस से बचने के लोग सोशल लाइफ से दूरी बना रहे हैं. वहीं भारत की बात करें तो वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 324 तक पहुंच गई है.

टिप्पणियां

वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... कोरोना वायरस लॉकडाउन को लेकर सुप्रीम कोर्ट में एक और याचिका दाखिल

Advertisement