पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वकार यूनुस ने ट्विटर पर अपनी वाइफ को किया सलाम, कहा मुझे गर्व है तुमपर.

कोरोनावायरस के खौफ के बीच पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वकार यूनुस ने अपने ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट कि है जो फैन्स के बीच काफी चर्चा बटोर रही है

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वकार यूनुस ने ट्विटर पर अपनी वाइफ को किया सलाम, कहा मुझे गर्व है तुमपर.

वकार यूनुस ने अपनी वाइफ के लिए ट्विटर पर लिखा प्यारा मैसेज

खास बातें

  • वकार यूनुस ने अपनी वाइफ फरयाल के लिए किया दिल जीतने वाला ट्वीट
  • वकार यूनुस की वाइफ फरयाल पेशे से डॉक्टर हैं
  • कोरोनावाइरस की लड़ाई में डॉक्टर का फर्ज निभा रही हैं वकार यूनुस की वाइफ

कोरोनावायरस (Coronavirus) का खतरा पूरे विश्व मे बढ़ता जा रहा है, ऐसे में हर तरफ हाहाकारी मची हुई है. क्रिकेटर हो या फिर बॉलीवुड स्टार हर कोई सभी से घरों में रहने की अपील कर रहा है. कोरोनावायरस के खौफ के बीच पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वकार यूनुस (Waqar Younis) ने अपने ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट कि है जो फैन्स के बीच काफी चर्चा बटोर रही है. दरअसल वकार ने अपने ट्विटर पर जो पोस्ट की है उसमें उनकी वाइफ डाक्टर फरयाल यूनिस की फोटो है. फरयाल यूनिस पेशे से डाक्टर हैं, ऐसे में वो इस मुश्किल समय में अपना फर्ज निभाने के लिए कोरोना से संक्रमित लोगों की देख-रेख कर रहीं हैं. वकार ने अपनी वाइफ की फोटो पोस्ट कर लिखा है कि, 'यह बेहद ही डरावना एहसास है जब फरयाल घर से अस्पताल के लिए निकलती हैं, और जब वो वापस घर आती है तो काफी अच्छा अनुभव होता है. वकार ने आगे ये भी लिखा कि मैं गर्व से कह सकता हूं कि मेरी वाइफ हीरो है, लड़ते रहो'. बता दें कि पाकिस्तान में भी कोरोना से काफी नुकसान पहुंच रहा है. पाकिस्तान में भी पीएम इमरान खान (Imran Khan) ने लॉकडाउन कर ऐलान किया हुआ है. बता दें कि पाकिस्तान (Pakistan) में कोरोनावायरस से 1000 से ज्यादा लोग संक्रमित बताए जा रहे हैं.

बात करें देश में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 149 नए मामले सामने आए हैं. इसी के साथ भारत में इस वायरस से पीड़ित लोगों की संख्या बढ़कर 873 हो गई है. कोविड-19 की वजह से अब तक 19 लोगों की जान गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोरोनावायरस (Coronavirus) से लड़ने के लिए पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने भी लोगों के बीच जाकर मास्क, कीटाणुनाशक साबुन, सामग्री और भोजन दान में दिया है. भारत में भी अब क्रिकेटर आगे आकर मदद करने लगे हैं. कुछ दिन पहले इरफान पठान ने भी 4000 मास्क लोगों के बीच बाटें थे. सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar), सौरव गांगुली (saurabh Ganguly), गौतम गंभीर (Gautam Gambhi) जैसे क्रिकेटरों ने अपने तरफ से लाखों रूपये दान किए हैं.