NDTV Khabar

चैंपियंस ट्रॉफी : हार्दिक पांड्या से लगातार तीन छक्‍के खाने वाले इमाद वसीम बोले 'हम ज्‍यादा आक्रामकता से खेलते तो भारत को हरा सकते थे'

भारत के खिलाफ पाकिस्तान के सुस्त और बेदम प्रदर्शन को लेकर वसीम ने कहा है कि श्रीलंका के खिलाफ होने वाले मैच में टीम उस तरह के प्रदर्शन को नहीं दोहराएगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चैंपियंस ट्रॉफी : हार्दिक पांड्या से लगातार तीन छक्‍के खाने वाले इमाद वसीम बोले 'हम ज्‍यादा आक्रामकता से खेलते तो भारत को हरा सकते थे'

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच में इमाद वसीम ने अच्‍छी गेंदबाजी की थी (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. कहा-हम अपने दिन चमत्‍कारी परिणाम देने में सक्षम हैं
  2. भारत से हारी थी पाक टीम, अगले मैच में द. अफ्रीका को से जीती थी
  3. द.अफ्रीका के खिलाफ इमाद ने डिविलियर्स को आउट किया था
बर्मिंघम: पाकिस्तान के बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज इमाद वसीम ने कहा है कि अगर उनकी टीम भारत के खिलाफ उसी आक्रामकता के साथ खेलती जैसा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला था तो भारत को हराया जा सकता था. भारत ने पाकिस्तान को पहले मैच में 124 रनों से मात दी थी लेकिन पाकिस्तान ने अगले मैच में वापसी करते हुए दक्षिण अफ्रीका को हराया था. पाकिस्तानी टीम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वापसी करते हुए अच्छी फील्डिंग की और गेंदबाजी में सुधार किया था. वर्षा से बाधित मैच में पाकिस्तान ने दक्षिण अफ्रीका को डकवर्थ लुइस नियम से मात दी थी. टीम इंडिया के खिलाफ मैच के दौरान भारत के हार्दिक पांड्या ने पारी के आखिरी ओवर में इमाद वसीम की गेंद पर लगातार तीन छक्‍के लगाए थे.

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की वेबसाइट को दिए इंटरव्‍यू में वसीम ने कहा है, "मैंने पहले भी कहा है, हम अपने दिन कुछ भी कर सकते हैं. बस हमें इस तरह के प्रदर्शन को लगातार करने की जरूरत है. हम हारें या जीतें, यह अलग मुद्दा है. अगर हमने भारत के खिलाफ भी इसी आक्रामकता के साथ खेला होता तो हम मैच जीत सकते थे. आप अंतर देख सकते हैं." पाकिस्तान के खिलाफ मैच में दक्षिण अफ्रीका के कप्तान और दिग्ग्ज बल्लेबाज अब्राहम डिविलियर्स बिना खाता खोले पहली ही गेंद पर आउट हो गए. यह पहली बार था कि डिविलियर्स पहली ही गेंद पर आउट हुए. इमाद वसीम ने ही डिविलियर्स को आउट किया था.

इस पर वसीम ने कहा, "यह क्रिकेट में होता रहता है. कई बार आप गेंद को मारते हैं तो कई बार गेंदबाज आपका विकेट ले लेता है. यह क्रिकेट है. आपको इससे प्रभावित होने की जरूरत नहीं है. डिविलियर्स ने शॉट मारा और आउट हो गए. मुझे लगता है कि मैं काफी भाग्यशाली था."उन्होंने कहा, "वह इतने बड़े खिलाड़ी हैं. मैं इसे टीम के नजरिए से देखता हूं. अगर डिविलियर्स जल्दी आउट हो जाते हैं तो यह टीम के लिए अच्छा है. आप जानते हैं कि वह क्या कर सकते हैं. यह मायने नहीं रखता कि वह शून्य पर जाएं या एक रन पर. हम उनके आउट होने से खुश थे."

टिप्पणियां
भारत के खिलाफ पाकिस्तान के सुस्त और बेदम प्रदर्शन को लेकर वसीम ने कहा है कि श्रीलंका के खिलाफ होने वाले मैच में टीम उस तरह के प्रदर्शन को नहीं दोहराएगी. श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच में जो टीम जीतेगी, वह सेमीफाइनल में पहुंचेगी. वसीम ने कहा, "इसकी कोई संभावना नहीं है. जब आप जीतते हो तो आपकी टीम का आत्मविश्वास ऊंचा होता है. लेकिन अगर हम दक्षिण अफ्रीका को हराने की बात को बार-बार सोचते रहे तो हम दोबारा आरामतलबी में धंस जाएंगे. लेकिन, हमें पता है कि यह मैच हमारे लिए करो या मरो वाला है. हम इसे नॉकआउट मैच की तरह मान रहे हैं और नतीजे की चिंता नहीं कर रहे हैं." उन्होंने कहा, "उम्मीद है कि पाकिस्तान और पूरे विश्व को एक अच्छा मैच देखने को मिलेगा."

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement