NDTV Khabar

इंग्‍लैंड अंडर 19 टीम के पूर्व कप्‍तान शिव ठाकोर अश्‍लील तरीके से एक्‍सपोज के दोषी ठहराए गए

इंग्‍लैंड की अंडर 19 टीम के पूर्व कप्‍तान शिव ठाकोर को बुधवार को एक कोर्ट ने एक हाउसिंग परिसर में दो महिलाओं के सामने 'एक्‍सपोज' करने का दोषी पाया है. 24 वर्षीय पेशेवर क्रिकेटर शिव डर्बीशायर की ओर से खेलते हैं. उन्‍हें डर्बी के मैकवर्थ में 12 और 19 जून को दो आरोपों के लिए गिरफ्तार किया गया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इंग्‍लैंड अंडर 19 टीम के पूर्व कप्‍तान शिव ठाकोर अश्‍लील तरीके से एक्‍सपोज के दोषी ठहराए गए

24 वर्षीय पेशेवर क्रिकेटर शिव ठाकोर डर्बीशायर की ओर से खेलते हैं

खास बातें

  1. डर्बीशायर की ओर से खेलते हैं शिव ठाकोर
  2. जून माह में उन्‍हें गिरफ्तार किया गया था
  3. बाद में उन्‍हें जमानत पर रिहा कर दिया गया था
लंदन :
टिप्पणियां
इंग्‍लैंड की अंडर 19 टीम के पूर्व कप्‍तान शिव ठाकोर को बुधवार को एक कोर्ट ने एक हाउसिंग परिसर में दो महिलाओं के सामने 'एक्‍सपोज' करने का दोषी पाया है. 24 वर्षीय पेशेवर क्रिकेटर शिव डर्बीशायर की ओर से खेलते हैं. उन्‍हें डर्बी के मैकवर्थ में 12 और 19 जून को दो आरोपों के लिए गिरफ्तार किया गया था. इन दो महिलाओें में से एक ने शिव की हरकत को घिनौना बताया.आरोप है कि शिव ने अपनी जॉगिंग पैंट से खुद को एक्‍सपोज किया. साउदर्न डर्बीशायर मजिस्‍ट्रेट के कोर्ट में पुलिस के ओर से कहा गया कि ठाकोर ने बताया है कि वह अपनी 16 वर्ष की गर्लफ्रेंड से सैक्‍सुअली संतुष्‍ट है और उसने कोई अपराध नहीं किया है. अपने बचाव में ठाकोर ने कहा कि अपने को आगे और पीछे की ओर से व्‍यवस्थित (rearrange) की उसकी आदत है. ठाकोर ने अपने पर एक्‍सपोज करने के लिए लगे आरोप से इनकार किया था. उन्‍होंने दोनों मामलों में दोषी ठहराते हुए मामले में सजा सुनाई जाने तक बिना शर्त जमानत पर रिहा किया गया था.

वीडियो: गावस्‍कर बोले, निडर गेंदबाज हैं चहल और कुलदीप यादव
मामले में गवाही देते हुए पहले चश्‍मदीद ने कहा कि ठाकोर बेहद शांत और अच्‍छा व्‍यवहार करने वाला व्‍यक्ति है. ऐसे में वह इस बात से भलीभांति वाकिफ था कि वह क्‍या कर रहा है. अपने बचाव में इस क्रिकेटर ने कहा, 'अपने को आगे और पीछे की ओर से व्‍यवस्थित करने की मेरी आदत है.' डिस्ट्रिक्‍ट जज एंड्रयू मेचिन ने ठाकोर से कहा, 'मुझे इस बारे में जरा भी संदेह नहीं है कि दोनों महिलाओं ने पूरे च्‍चाई के साथ कोर्ट में गवाही दी.' आरापों के सार्वजनिक होने के बाद डर्बीशायर ने ठाकोर के मेहनताने की राशि को रोक दिया था. उन्‍होंने जून से कोई मैच नहीं खेला है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement