मजेदार वाकया, बल्‍लेबाज आउट हुआ ही नहीं और जश्‍न मनाने लगे बॉलर-फील्‍डर, देखें VIDEO

मजेदार वाकया, बल्‍लेबाज आउट हुआ ही नहीं और जश्‍न मनाने लगे बॉलर-फील्‍डर, देखें VIDEO

अली खान को लगा कि उन्‍होंने बल्‍लेबाज को आउट कर दिया है और उन्‍होंने जश्‍न मनाना शुरू कर दिया

खास बातें

  • कैरेबियन प्रीमियर लीग के मुकाबले में हुई घटना
  • विकेटकीपर ने सेंटलूसिया के फ्लेचर का कैच गिरा दिया था
  • ट्रिनबागो के गेंदबाज अली खान और फील्‍डर इसे देख नहीं पाए

क्रिकेट मैदान पर कई बार ऐसे मजेदार वाकये होते हैं कि मैदान और टीवी पर इसे देख रहे क्रिकेटप्रेमी अपनी हंसी नहीं रोक पाते. कैरेबियन प्रीमियर लीग 2018 के अंतर्गत 8 अगस्‍त को ट्रिनबागो नाइटराइडर्स और सेंट लूसिया स्‍टार्स के मैच के दौरान ऐसी ही दिलचस्‍प घटना देखने को मिली. मैच में ट्रिनबागो नाइटराइडर्स  के 195 रन के जवाब में सेंट लूसिया स्‍टार्स के ओपनर आंद्रे फ्लेचर और डेविड वॉर्नर ने पारी शुरू की. पहले ही ओवर में अली खान की गेंद बल्‍लेबाज फ्लेचर के बल्‍ले को चूमते हुए विकेटकीपर के पास पहुंची और हर किसी को लगा कि विकेटकीपर दिनेश रामदीन ने इसे कैच कर लिया है. ट्रिनबागो के गेंदबाज अली खान ने विकेट का जश्‍न मनाते हुए अपनी जर्सी को चूम लिया. टीम के अन्‍य खिलाड़ी भी खुशी मनाते हुए गेंदबाज को गले लगाने लगे. लेकिन जल्‍द ही यह खुशी काफूर हो गई और ट्रिनबागो टीम के खिलाड़ी दर्शकों की हंसी का पात्र बन गए. दरअसल रामदीन ने कैच टपका दिया था. कैच को पकड़ते हुए पीछे मुड़ने के दौरान गेंद उनके हाथ से फिसलकर जमीन पर गिर गई थी.

IND vs ENG: अब अनुष्का शर्मा विवाद में 'यह सफाई' दी बीसीसीआई ने

 

कैच जमीन पर गिरने को कोई भी ठीक से नहीं देख पाया. बाद में ट्रिनबागो नाइटराइडर्स के इस बॉलर और फील्‍डरों को अहसास हुआ कि जिस बल्‍लेबाज के आउट होने का जश्‍न वह मना रहे हैं, वह कैच छूटने के कारण 'सुरक्षित' है. हालांकि पहले ही ओवर में यह कैच ड्रॉप होने के बावजूद ट्रिनबागो नाइटराइडर्स मैच को 100 रन के बड़े अंतर से जीतने में सफल रही. मैच में टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए ट्रिनबागो नाइटराइडर्स ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 195 रन बनाए. न्‍यूजीलैंड के क्रिकेट कॉलिन मुनरो ने 48 गेंदों पर 9 चौकों और एक छक्‍के की मदद से सर्वाधिक 68 रन बनाए. दिनेश रामदीन ने 27 गेंदों पर दो चौकों और चार छक्‍कों की मदद से नाबाद 50 रन की पारी खेली. सेंट लूसिया स्‍टार्स के मिचेल मैकक्‍लेंघन, के. विलियम्‍स और कीरोन पोलार्ड ने दो-दो विकेट लिए.

वीडियो: मैडम तुसाद म्‍यूजियम में विराट कोहली

जवाब में डेविड वॉर्नर, लेंडल सिमंस, कीरोन पोलार्ड और डेरेन सैमी जैसे सितारों से सजी सेंट लूसिया स्‍टार्स टीम 17.3 ओवर में महज 95 रन पर ढेर हो गई. पहले ओवर में जिन आंद्रे फ्लेचर का कैच विकेटकीपर रामदीन से छूटा था, उन्‍हें बाद में अली खान ने ही आउट किया. फ्लेचर ने सर्वाधिक 19 रन बनाए. कैस अहमद ने 14 और कीरोन पोलार्ड ने 12 रन बनाए जबकि वॉर्नर केवल 9 रन का योगदान टीम को दे पाए. ट्रिनबागो नाइटराइडर्स ड्वेन ब्रावो और फवाद अहमद ने तीन-तीन विकेट लिए.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com