CPL 2018: 'अश्‍लील' इशारा करके विवादों में घिरे पाकिस्‍तानी बॉलर सोहेल तनवीर, देखें VIDEO

CPL 2018: 'अश्‍लील' इशारा करके विवादों में घिरे पाकिस्‍तानी बॉलर सोहेल तनवीर, देखें VIDEO

सोहेल तनवीर ने बेन कटिंग को आउट करने के बाद दोनों उंगलियां दिखाकर अभद्र इशारा किया

खास बातें

  • गुयाना वारियर्स और सेंट किट्स पेट्रियॉट्स के मैच में हुई घटना
  • बेन कटिंग को आउट करने के बाद दिखाई दोनों उंगलियां
  • उनकी इस हरकत की सोशल मीडिया पर हई आलोचना

कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) में खेल रहे पाकिस्‍तान के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज सोहेल तनवीर उस समय विवादों में घिर गए जब उन्‍होंने बेन कटिंग को आउट करने के बाद दोनों उंगलियां दिखाकर अभद्र इशारा किया. टूर्नामेंट के अंतर्गत गुयाना अमेजोन वारियर्स और सेंट किट्स एंड नेविस पेट्रियॉट्स के बीच मैच के दौरान यह वाकया हुआ. गुयान टीम की ओर से खेल रहे तनवीर ने सेंट किट्स टीम के कटिंग को आउट करने के बाद दोनों उंगलियां दिखाकर 'सैंड ऑफ' दिया जो कैमरे में कैद हो गया. दोनों उंगलियां दिखाने को अभद्र इशारे के रूप में माना जाता है. तनवीर की इस 'हरकत' की कई खिलाड़ि‍यों ने कड़े शब्‍दों में आलोचना की है.

तनवीर का कैरेबियन प्रीमियर लीग में कमाल, तीन रन देकर 5 विकेट झटके

मजेदार वाकया, बल्‍लेबाज आउट हुआ ही नहीं और जश्‍न मनाने लगे बॉलर-फील्‍डर, देखें VIDEO

दरअसल इस गेंद से पहले कटिंग ने सोहेल तनवीर को छक्‍का लगाया था. ऐसे में कटिंग को बेहतरीन यॉर्कर पर बोल्‍ड करके यह गेंदबाज बेहद आक्रामक अंदाज में यह अश्‍लील इशारा कर बैठा. यह घटना सेंट किट्स की बल्‍लेबाजी के दौरान पारी के 17वें ओवर में हुई जब तनवीर ने ऑस्‍ट्रेलिया के क्रिकेटर कटिंग को 15 रन के निजी स्‍कोर पर बोल्‍ड किया. सोशल मीडिया पर तनवीर को इस व्‍यवहार के लिए आड़े हाथ लिया गया है. ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व ओपनर क्रिस लिन ने तनवीर की इस 'हरकत' को गलत बताया. लिन टूर्नामेंट में ट्रिनिबागो नाइटराइडर्स टीम की ओर से खेल रहे हैं.

वीडियो: मैडम तुसाद म्‍यूजियम में विराट कोहली

ऑस्‍ट्रेलिया के भारतीय मूल के तेज गेंदबाज गुरिंदर संधु ने भी तनवीर के व्‍यवहार को आपत्तिजनक माना. मैच में तनवीर की गुयाना अमेजोन वारियर्स टीम ने छह विकेट से जीत हासिल की.सोहेल तनवीर पाकिस्‍तान के लिए दो टेस्‍ट, 62 वनडे और 57 टी20 मैच खेल चुके हैं. टेस्‍ट क्रिकेट में 5, वनडे में 71 और टी20 इंटरनेशनल में 54 विकेट उनके नाम पर दर्ज हैं.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com