NDTV Khabar

इरफान और यूसुफ पठान की 'क्रिकेट अकादमी ऑफ पठांस' ने किया ओप्पो मोबाइल्स साथ करार

भारत की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के लिए खेल चुके इरफान पठान और यूसुफ पठान की 'क्रिकेट अकादमी ऑफ पठांस' ने मंगलवार को वंचित समुदाय के बच्चों को प्रशिक्षण और उन्हें छात्रवृत्ति देने के लिए मोबाइल कंपनी ओप्पो के साथ करार किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इरफान और यूसुफ पठान की 'क्रिकेट अकादमी ऑफ पठांस'  ने किया ओप्पो मोबाइल्स साथ करार

इरफान और यूसुफ पठान (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. क्रिकेट अकादमी ऑफ पठांस ने किया ओप्पो मोबाइल्स साथ करार
  2. वंचित समुदाय के बच्चों को प्रशिक्षण के लिए उठाया यह कदम
  3. ओप्पो छात्रवृत्ति के लिए अकादमी को 20 लाख रुपये दे रहा है
नई दिल्ली: भारत की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के लिए खेल चुके इरफान पठान और यूसुफ पठान की 'क्रिकेट अकादमी ऑफ पठांस' ने मंगलवार को वंचित समुदाय के बच्चों को प्रशिक्षण और उन्हें छात्रवृत्ति देने के लिए मोबाइल कंपनी ओप्पो के साथ करार किया है. इस करार के तहत ओप्पो छात्रवृत्ति के लिए अकादमी को 20 लाख रुपये दे रहा है. इस कार्यक्रम के तहत क्रिकेट अकादमी ऑफ पठांस चुनिंदा बच्चों को दो साल के लिए क्रिकेट में प्रशिक्षण देगी. 

 यह भी पढे़ं: यह देखना अच्छा है कि पंड्या को कोहली का पूर्ण समर्थन मिल रहा है: इरफान पठान

टिप्पणियां
नोएडा के यदु पब्लिक स्कूल में अकादामी में चयन के लिए ट्रायल लिया गया, जिसमें से 17 बच्चों को चुना गया. इस मौके पर इरफान ने कहा, "मेरे लिए खुशी की बात है कि क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए मुझे इस पहल के साथ जुड़ने का मौका मिला है. इस खेल ने मुझे बहुत कुछ दिया है और अब हमारी बारी है कि हम समाज को कुछ दें. पिछले वर्षो के दौरान हमने जो कुछ सीखा है, हम इन बच्चों को देने का प्रयास करेंगे. मैं ओप्पो मोबाइल्स के प्रति आभारी हूं और अन्य कारपोरेट्स से भी आग्रह करता हूं कि आगे बढ़कर इस खेल के प्रोत्साहन में हमें योगदान दें."

VIDEO: इरफान और यूसुफ पठान ने लगाया कॉमेडी का तड़का
ओप्पो के ब्रांड डायरेक्टर विल यांग ने कहा, "हमारे लिए गर्व और खुशी की बात है कि इस पहल के माध्यम ये हमें वंचित समुदायों के बच्चों को समर्थन देने, उनके सपनों को साकार करने तथा क्रिकेट में करियर बनाने में मदद करने का अवसर मिला है. हमारा मानना है कि देश में प्रतिभा का अपार भंडार है और इस तरह की साझेदारी के जरिए क्रिकेट अकादमी ऑफ पठांस छात्रों को पर्याप्त स्रोत उपलब्ध कराएगी. हमें उम्मीद है कि ये बच्चे समाज में अपने लिए विशेष स्थान बनाने में कामयाब होंगे."


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement