क्रिकेटर रन लेने के दौरान बेहोश होकर गिर पड़ा और..

यहां केंद्रपाड़ा आटोनोमस कालेज मैदान पर सत्यजीत प्रधान गेंदबाजी छोर पर खड़े थे और एक रन के लिए दौड़ते समय पिच पर ही बेहोश होकर गिर पड़े.

क्रिकेटर रन लेने के दौरान बेहोश होकर गिर पड़ा और..

क्रिकेट की प्रतीकात्मक तस्वीर

केंद्रपाड़ा:

क्रिकेट मैदान से गाहे-बेगाहे दुखद और हैरान कर देने वाली खबरें आती रहती हैं. और अब कुछ ऐसी ही खबर आ रही है ओडिशा से. मैच के दौरान एक युवा क्रिकेटर सोमवार को ओडिशा के केंद्रपाड़ा जिले में कालेज मैदान में स्थानीय मैच के दौरान बेहोश होकर गिर पड़ा. उसे होश में लाने की साथाी खिलाड़ियों ने कोशिश की, लेकिन उसकी मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान 18 साल के सत्यजीत प्रधान के रूप में हुई है जो यहां के समीप देरावीश कालेज में 12वीं कक्षा का छात्र था.

यह भी पढ़ें: अब बांग्लादेशी सीनियर क्रिकेटर को मिली पाकिस्तान के खिलाफ खराब बर्ताव के लिए चेतावनी

यहां केंद्रपाड़ा आटोनोमस कालेज मैदान पर सत्यजीत प्रधान गेंदबाजी छोर पर खड़े थे और एक रन के लिए दौड़ते समय पिच पर ही बेहोश होकर गिर पड़े. प्रधान को जिला अस्पताल ले जा गया जहां अस्पताल अधिकारियों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.  संभवत: दिल का दौरा पड़ने से उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें: शार्दूल ठाकुर ने साफ की टीम इंडिया की तीसरे व आखिरी वनडे में एप्रोच

पुलिस ने अस्पताल अधिकारियों के हवाले से कहा कि प्रधान की मौत संभवत: दिल का दौरा पड़ने से हुई. पुलिस ने बताया कि इस संदर्भ में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया है और मौत की असल वजह जानने के लिए मंगलवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा.

VIDEO: पिंक बॉल बनने की कहानी, स्पेशल स्टोरी. 

खेल की दुनिया में यह कोई पहला मामला नहीं है, जब किसी खिलाड़ी की इस तरह से मौत हुई हो, लेकिन थोड़ा चौंकाने वाली बात यह जरूर है कि फुटबॉल या एथलेटिक्स की तरह क्रिकेट ज्यादा भागदौड़ वाला भी खेल नहीं है. ऐसे में दिल का दौरा पड़ने से मौत हैरान जरूर करती है. बहरहाल, पोस्टमार्टम के बाद ही यह पुष्टि हो पाएगी कि वास्तव में सत्यजीत प्रधान की मौत कैसे हुई
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com