NDTV Khabar

प्यार की पिच पर क्लीन बोल्ड हुए भुवनेश्वर कुमार, जानिए कौन हैं उनकी गर्लफ्रेंड

स्विंग के सुल्तान भुवनेश्वर कुमार ने आखिरकार राज खोल ही दिया. भुवनेश्वर ने कुछ दिन पहले आधी फोटो दिखाकर कहा था कि बहुत जल्द वो अपनी बेटर हाफ की फोटो दिखाएंगे. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद रोमांटिक फोटो पोस्ट की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्यार की पिच पर क्लीन बोल्ड हुए भुवनेश्वर कुमार, जानिए कौन हैं उनकी गर्लफ्रेंड

इंस्टाग्राम पर भुवनेश्वर कुमार ने पोस्ट की बेटर हाफ के साथ फोटो.

खास बातें

  1. भुवनेश्वर कुमार ने पोस्ट की बेटर हाफ के साथ फोटो.
  2. सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते भुवी.
  3. एक्ट्रेस अनुस्मृति से जुड़ा था नाम.
नई दिल्ली:

स्विंग के सुल्तान भुवनेश्वर कुमार ने आखिरकार राज खोल ही दिया. भुवनेश्वर ने कुछ दिन पहले आधी फोटो दिखाकर कहा था कि बहुत जल्द वो अपनी बेटर हाफ की फोटो दिखाएंगे. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद रोमांटिक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वह अपनी 'बेटर हाफ' के साथ नजर आ रहे हैं. भुवनेश्वर कुमार की होने वाली पत्नी का नाम नूपुर नागर है. इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई तस्वीर में दोनों एक कैफे में बैठे हुए नजर आ रहे हैं. भुवनेश्वर ने जैसे ही ये फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की. भुवी की पोस्ट पर कई सोशल मीडिया यूजर्स दोनों को बधाइयां दे रहे हैं और जोड़ी की तारीफ कर रहे हैं. इसी बीच युवराज ने फोटो पर मैसेज किया है- बेहतरीन. 

पढ़ें- स्टीवन स्मिथ ने भी माना बूमराह और भुवी की जोड़ी है बेस्ट डेथ ओवर गेंदबाज़​
 

 

A post shared by Bhuvneshwar Kumar (@imbhuvi) on


आपको बता दें कि भुवनेश्वर कुमार पिछली फोटो के बाद मीडिया में कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे. अभिनेत्रियों के साथ भी भुवी का नाम जोड़ा गया था जिसपर उन्होंने सभी खबरों को खंडन करते हुए कहा था कि वह जल्द खुलासा करेंगे. अब भुवी ने उस लड़की का नाम दुनिया को बता दिया है जिससे भुवी शादी करने वाले हैं. ऐसा माना जा रहा है कि कुमार के इस खुलासे के बाद जल्द ही वह नूपुर नागर के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

पढ़ें- भुवनेश्‍वर कुमार का तेज शॉट टकराया और मैदान पर ही गिर गए हार्दिक पंड्या​

टिप्पणियां

सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते भुवी
बता दें कि भुवनेश्वर टीम इंडिया के सबसे शर्मीले खिलाड़ियों में से एक हैं. वह विवादों से दूर रहना पसंद करते हैं. किसी भी महिला मित्र के साथ आज तक उनकी नजदीकियों की खबरें सामने नहीं आईं हैं. भुवनेश्वर सोशल मीडिया पर भी खास एक्टिव नहीं हैं. मई 2017 में भुवनेश्वर कुमार ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थी. जिसका कैप्शन था, 'डिनर डेट, पूरी पिक्चर जल्द पोस्ट करूंगा.' जिसके बाद भुवनेश्वर ने अपने फैंस से किया वादा अब पूरा किया.

पढ़ें- भुवनेश्‍वर कुमार के नाम पर है वनडे में ऐसा रिकॉर्ड, जो वे कभी याद नहीं रखना चाहेंगे​
 

 

A post shared by Bhuvneshwar Kumar (@imbhuvi) on


एक्ट्रेस अनुस्मृति से जुड़ा था नाम
आधी फोटो अपलोड करने के बाद भुवनेश्वर कुमार का नाम तेलुगु फिल्म एक्ट्रेस अनुस्मृति के साथ जोड़ा जाने लगा. जिसके बाद भुवनेश्वर ने इन खबरों का खंडन करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा था, 'जब मेरा किसी लड़की से अफेयर होगा, तो खुद सबको इन्फॉर्म करूंगा.'
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement