NDTV Khabar

क्रिकेटर गौतम गंभीर ने प्रशंसकों के साथ शेयर की यह खुशी...

टी20 वर्ल्‍डकप 2009 और क्रिकेट वर्ल्‍डकप 2011 में चैंपियन बनी भारतीय टीम के सदस्‍य रहे गौतम ने अपनी बड़ी बेटी की गोद में लेटी नवजात की फोटो शेयर की.

233 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्रिकेटर गौतम गंभीर ने प्रशंसकों के साथ शेयर की यह खुशी...

गौतम गंभीर वर्ष 2011 में वर्ल्‍डकप जीतने वाली टीम इंडिया के सदस्‍य रहे हैं (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. एक और बेटी के पिता बने क्रिकेटर गौतम गंभीर
  2. बड़ी बेटी की गोद में लेटी नवजात का फोटो शेयर किया
  3. वर्ष 2011 में नताशा के साथ विवाह हुआ था गौतम का
नई दिल्‍ली: टीम इंडिया के ओपनर रहे गौतम गंभीर ने एक खुशखबरी प्रशंसकों के साथ साझा की है. दरअसल, दिल्‍ली के बाएं हाथ के बल्‍लेबाज गंभीर फिर से पिता बने हैं. 21 जून को गंभीर के घर 'नन्‍ही परी' ने जन्म लिया. परिवार में बेटी के रूप में आई इस खुशी को गंभीर ने ट्विटर के जरिये फैंस के साथ शेयर किया.

टी20 वर्ल्‍डकप 2007और क्रिकेट वर्ल्‍डकप 2011 में चैंपियन बनी भारतीय टीम के सदस्‍य रहे गौतम ने अपनी बड़ी बेटी की गोद में लेटी नवजात की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'हमारे घर परी ने जन्म लिया है, इस दुनिया में स्वागत है नन्हीं परी.' कविता की शैली ने उन्‍होंने लिखा 'एक परी ने हमारी परिवार पर इनायत बख्‍शी है. एक परी ने हमारी जिंदगी में चमक बिखेरी है. इस दुनिया में तुम्‍हारा स्‍वागत है नन्‍ही परी.'
 
गौरतलब है कि गौतम गंभीर ने अपनी बचपन की दोस्त नताशा के साथ साल 2011 में शादी रचाई थी. IPL में शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान गंभीर ने जैसे ही सोशल मीडिया पर यह खुशखबरी लोगों के साथ साझा की, उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement