टीम इंडिया ने ऐसे मनाया पांड्या का बर्थडे, लोग बोले- भारत के गरीबों को तो देखें

पांड्या ने अपने बर्थडे का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने टीम इंडिया को आड़े हाथों ले लिया. यूजर्स ने टीम इंडिया को भारत की गरीबी के बारे में बता दिया.

टीम इंडिया ने ऐसे मनाया पांड्या का बर्थडे, लोग बोले- भारत के गरीबों को तो देखें

हार्दिक पांड्या ने शेयर किया अपने बर्थडे का वीडियो.

खास बातें

  • हार्दिक ने सोशल मीडिया पर अपलोड किया बर्थडे वीडियो.
  • सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने टीम इंडिया को आड़े हाथों ले लिया.
  • खिलाड़ियों ने पांड्या को केक लगाकर उनका बर्थडे सेलिब्रेट किया.
नई दिल्ली:

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या आज कल भारतीय टीम में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए सबकी वाहवाही लूट रहे हैं. बल्ला हो या गेंद हर किसी से विरोधी टीम के पसीने छुटा देने वाले हार्दिक ने हाल ही में अपना 24 वां जन्मदिन मनाया. पांड्या ने अपने बर्थडे का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें वह टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ियों के साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने टीम इंडिया को आड़े हाथों ले लिया. यूजर्स ने टीम इंडिया को भारत की गरीबी के बारे में बता दिया.
 

hardik birthday

खिलाड़ियों ने पांड्या को केक लगाकर उनका बर्थडे सेलिब्रेट किया. वीडियो में वह शर्टलेस होकर केक काट रहे हैं, उनके पास टीम इंडिया के खिलाड़ी भी खड़े हैं. उसी दिन पांड्या के साथ-साथ टीम इंडिया के बैटिंग कोच संजय बांगर और फिजियो पैट्रिक फारहार्ट का भी जन्मदिन था. 



पांड्या के केक काटते ही अक्षर पटेल, मनीष पांडे और यजुवेंद्र चहल उनके चेहरे और पूरे शरीर पर केक लगा देते हैं, जबकि साथ में खड़े धोनी वहां सबको कुछ बताते हुए नजर आ रहे हैं. वह व्हाइट तौलिया लपेटे हुए केक खा रहे हैं. रोहित शर्मा पांड्या को ऐसे केक फेंक मार रहे हैं, जैसे कि विकेट पर गेंद मारने की प्रैक्टिस कर रहे हों. दरअसल, 11 अक्टूबर को पांड्या ने अपना 24वां जन्मदिन मनाया था, जिसका वीडियो उन्होंने अब इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. साथ ही उन्होंने लिखा, 'सभी का जन्मदिन साल में एक बार आता है, जिसका बदला 'मीठा' होगा.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com