NDTV Khabar

क्रिकेटर इरफान पठान को गलती से इस एक्‍टर की उपलब्धि पर मिल गई प्रशंसा, जानें क्‍या है मामला...

टीम इंडिया की ओर से खेल चुके क्रिकेटर इरफान पठान अपनी हाजिरजवाबी के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में एक ट्वीट करते हुए उन्‍होंने अपनी इस खूबी का अच्‍छी तरह से परिचय दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्रिकेटर इरफान पठान को गलती से इस एक्‍टर की उपलब्धि पर मिल गई प्रशंसा,  जानें क्‍या है मामला...

हरफनमौला इरफान पठान पाकिस्‍तान के खिलाफ टेस्‍ट क्रिकेट में हैट्रिक ले चुके हैं (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. इरफान खान को हिंदी मीडियम के लिए मिला बेस्‍ट एक्‍टर अवार्ड
  2. एक मैगजीन ने इसे इरफान पठान के नाम के साथ टैग किया
  3. पठान ने ली चुटकी, 'आप अवार्ड मेरे घर भेज सकते हैं'
नई दिल्‍ली:

टीम इंडिया की ओर से खेल चुके क्रिकेटर इरफान पठान अपनी हाजिरजवाबी के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में एक ट्वीट करते हुए उन्‍होंने अपनी इस खूबी का अच्‍छी तरह से परिचय दिया. दरअसल, शनिवार को फिल्‍मफेयर अवार्ड के दौरान बॉलीवुड एक्‍टर इरफान खान को बेस्‍ट एक्‍टर के सम्‍मान से नवाजा गया था. दोनों के नामों की समानता के कारण देश की एक शीर्ष मैगजीन ने अपने ट्वीट में इरफान (एक्‍टर) को इस अवार्ड का सही हकदार बताते हुए इसे इरफान पठान के नाम के साथ टैग कर दिया. गौरतलब है कि इरफान खान ने फिल्‍म 'हिंदी मीडियम' के लिए बेस्‍ट एक्‍टर का अवार्ड जीता है.

टिप्पणियां

लेकिन एक्‍टर इरफान को अवार्ड का हकदार बताते हुए इस मैगजीन ने यह पोस्‍ट किया...
 

irfan khan

इस गलती पर अपने सेंस ऑफ ह्यूमर का परिचय देते हुए इरफान पठान ने जो जवाब दिया, उसने लोगों को खुश कर दिया.इरफान पठान ने अपने जवाब में ट्विटर पर लिखा, ध'न्‍यवाद लेकिन क्षमा चाहता हूं. मैं आ नहीं सका लेकिन आप अवार्ड को मेरे घर भेज सकते हैं.    
पठान के इस जवाब को सोशल मीडिया पर लोगों ने बेहद पसंद किया और इस मुद्दे पर जमकर चुटकी ली.
 
वीडियो: पाकिस्‍तानी लड़की के बेतुके सवाल पर इरफान पठान ने दिया यह जवाब

गौरतलब है कि घरेलू क्रिकेट में इरफान पठान वडोदरा की टीम की ओर से खेलते हैं. टेस्‍ट क्रिकेट में हैट्रिक ले चुके इस हरफनमौला को मौजूदा सीजन में वडोदरा का कप्‍तान और मेंटोर बनाया गया था, इसके बावजूद दो मैचों में उन्‍हें प्‍लेइंग इलेवन में स्‍थान नहीं दिया गया. सैयद मुश्‍ताक अली टी20 टूर्नामेंट के लिए भी वडोदरा की टीम में इरफान को जगह नहीं दी गई है. इसका काारण यह है कि उन्‍होंने वडोदरा छोड़कर किसी अन्‍य घरेलू टीम की ओर से खेलने का निर्णय लिया है. इसके लिए उन्‍होंने वडोदरा टीम से अनापत्ति प्रमाणपत्र (एनओसी) मांगा है. पठान पिछले 17 साल से घरेलू क्रिकेट में वडोदरा टीम से खेल रहे थे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement