Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह क्रिकेटर हुआ कोरोनावायरस का शिकार, टेस्ट में पाए गए पॉजिटिव

coronavirus कोरोना वायरस का शिकार हुए स्कॉटलैंड के पूर्व क्रिकेटर माजिद हक, उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी सभी से साझा की है. स्कॉटलैंड के लिए उन्होंने 54 वनडे और 24 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं.

यह क्रिकेटर हुआ कोरोनावायरस का शिकार, टेस्ट में पाए गए पॉजिटिव

स्कॉटलैंड के पूर्व क्रिकेटर कोरोना वायरस का शिकार हुए

खास बातें

  • स्कॉटलैंड के पूर्व गेंदबाज माजिद हक कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं
  • माजिद हक का कोरोना वायरस टेस्ट निकला पॉजिटिव
  • स्कॉटलैंड के लिए 54 वनडे और 24 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेलेे हैं
स्कॉटलैंड:

Scotland Cricket Team: स्कॉटलैंड के पूर्व गेंदबाज माजिद हक (Majid Haq) कोरोना वायरस (coronavirus) के शिकार हो गए हैं. उनका टेस्ट पॉजिटिव आया है. माजिद ने खुद ही ट्वीट कर इस बात की जानकारी साझा की है. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि वो अपना इलाज ग्लास्गो के रॉयल एलेक्सड्रा हॉस्पिटल में करा रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि वो इस बिमारी से रिकवर भी कर रहे हैं. बता दें कि माजिद हक ने साल 2006 से लेकर 2015 तक स्कॉटलैंड टीम (Scotland Cricket Team) के तरफ क्रिकेट खेलते हुए नजर आए थे. उन्होंने अपने करियर में 54 वनडे और 24 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. आपको बता दें कि माजिद ने वनडे में 60 विकेट, टी-20 इंटरनेशनल में 28 विकेट अपने नाम करने में सफलता पाई है. साल 2006 में बांग्लादेश के खिलाफ उन्होंने अपना वनडे डेब्यू किया था. वहीं, साल 2007 में पाकिस्तान के खिलाफ अपना पहला टी-20 इंटरनेशनल मैच खेला था. गौरतलब है कि इससे पहले एलेक्स हेल्स, केन रिचरड्सन जैसे क्रिकेटरों ने कोरोनावायरस टेस्ट कराया था लेकिन उन सभी क्रिकेटरों का टेस्ट नेगेटिव पाया गया. कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए ही आईपीएल और पाकिस्तान सुपर लीग को स्थगित कर दिया गाय है. 

भारत की बात करें तो इस संक्रमण के कुल मामले आईसीएमआर के अनुसार बढ़कर 236 हो गये जबकि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय का आंकड़ा 223 है. 22 मार्च रविवार को जनता कर्फ्यू का ऐलान प्रधानमंत्री मोदी ने किया है. आपको बता दें कि इस संक्रमण से बचने के लिए क्रिकेटर और बॉलीवुड स्टार ने ट्विटर पर ट्वीट कर फैन्स को मैसेज देते हुए नजर आ रहे हैं. भारत सरकार ने भी वायरस से बचाव के लिए तरह-तरह के उपाय शुरू कर दिए हैं.

वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान