टीम इंडिया के इस तेज गेंदबाज से कोलकाता में बदसलूकी, घर पर लड़कों ने किया हमला, तीन गिरफ्तार

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी के साथ कोलकाता में कुछ युवकों ने बदसलूकी की.

टीम इंडिया के इस तेज गेंदबाज से कोलकाता में बदसलूकी, घर पर लड़कों ने किया हमला, तीन गिरफ्तार

खास बातें

  • रास्‍ते में एक बाइक सवार के साथ हो गई थी बहस
  • बाद में युवकों ने शमी के अपार्टमेंट पर हमला किया
  • शमी ने पुलिस स्‍टेशन पर इसकी शिकायत दर्ज कराई
कोलकाता:

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी के साथ कोलकाता में कुछ युवकों ने बदसलूकी की. शमी कोलकाता के काटजू नगर में रहते हैं. जानकारी के अनुसार सोमवार को शमी अपनी पत्नी के साथ कार से घर की तरफ जा रहे थे तभी रास्ते में सड़क के बीच एक बाइक सवार खड़ा था. गाड़ी रोककर जब शमी के ड्राइवर ने बाइक सवार को हटने के कहा तब दोनों में बहस हो गई. बताया जा रहा है कि शमी ने बीच-बचाव किया और गाड़ी के साथ अपने अपार्टमेंट में चले गए. घटना के बाद मौके से जाने के बाद आरोपी फिर वहां पर कुछ लोगों के साथ आया.

आरोप है कि उन लोगों ने शमी के अपार्टमेंट पर हमला कर दिया. उनके केयरटेकर से लड़ाई की. घटना के बढ़ने के बाद शमी ने पुलिस को इस बारे में सूचना दी. बाद में शमी और उनकी पत्नी ने जादवपुर पुलिस स्टेशन में इस बाबत शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों को गिरफ्तार कर लिया है. बताते चलें कि इससे पहले मोहम्‍मद शमी सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी और बेटी के साथ तस्वीरें शेयरकरने के बाद सुर्खियों में आए थे. इस पर बवाल मच गया था. समाज के कुछ ठेकेदारों ने उन्हें सोशल मीडिया के मंच पर ही सही-गलत की परख कराने की भी कोशिश कर डाली. इस पर शमी ने इस मामले में लोगों को नसीहत भी दी थी.

यह भी पढ़ें
पाकिस्‍तान के बिगड़ैल प्रशंसकों ने कोहली पर की छींटाकशी, शमी को आया गुस्‍सा
चोट से उबर रहे तेज गेंदबाज शमी खाली समय में बेटी आइरा के साथ खेल रहे क्रिकेट
टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी के पिता का निधन


26 वर्षीय शमी 22 टेस्‍ट, 49 वनडे और 7 टी20 मैचों में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्‍व कर चुके हैं. टेस्‍ट क्रिकेट में उनके नाम पर 76 विकेट दर्ज हैं. इसी तरह वनडे में 91 और टी 20 में वे 8 विकेट हासिल कर चुके हैं.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com