नौ माह में टूटी शादी, इमरान ने दूसरी बीवी रेहम को दिया तलाक, देखें दोनों की खास तस्वीरें

नौ माह में टूटी शादी, इमरान ने दूसरी बीवी रेहम को दिया तलाक, देखें दोनों की खास तस्वीरें

इमरान और रेहम खान (फाइल फोटो)

वर्ल्‍डकप विजेता पाकिस्‍तानी क्रिकेट टीम के कप्‍तान और राजनेता इमरान ने अपनी बीवी रेहम खान को तलाक दे दिया है। दोनों ने एक-दूसरे से तलाक लेने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। इमरान ने इसी साल जनवरी में पूर्व बीबीसी प्रजेंटर रेहम ने निकाह किया था। 63 साल के इमरान और 42 साल की टेलीविजन पत्रकार रेहम ख़ान की शादी काफी चर्चित रही थी
 

सभी फोटो रेहम खान के फेसबुक पेज से साभार

पीटीआई के प्रवक्‍ता ने की पुष्टि
63 साल के इमरान के तलाक की पुष्टि शुक्रवार को उनकी पार्टी पाकिस्‍तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के प्रवक्‍ता नईम उल हक ने की। इमरान की पार्टी की ओर से जारी बयान में कहा गया हैं, 'पीटीआई के चेयरमैन इमरान खान और रेहम खान ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। इस मसले की संवेदनशीलता और गंभीरता के चलते हम मीडिया से अनुरोध करते हैं कि वह किसी भी अटकलबाजी से दूरी बनाकर रखे। इस बारे में हम और कोई बात नहीं कर रहे हैं।'
 

सभी फोटो रेहम खान के फेसबुक पेज से साभार

इस बीच इमरान ने ट्वीट करके कहा कि यह मेरे, रेहम और पूरे परिवार के लिए मुश्किल समय है। मैं सबसे आग्रह करता हूं कि हमारी प्राइवेसी का सम्‍मान करें।



गौरतलब है कि पाकिस्‍तानी मूल की ब्रिटिश जर्नलिस्‍ट रेहम निकाह से पहले इमरान से डेट कर रही थीं। इनके रोमांस की खबरें दिसंबर 2014 में ब्रिटिश मीडिया ने ब्रेक की थी। 42 साल की रेहम तीन बच्‍चों की मां हैं। एजाज रहमान के साथ उनकी पहली शादी 15 वर्ष के बाद टूट गई थी और इस दंपती ने वर्ष 2005 में तलाक ले लिया था।
 

इमरान से जुड़े सूत्रों के मुताबिक रेहम ख़ान तहरीक-ए-इंसाफ़ के मसलों में काफी दखल देने लगी थीं और इमरान ख़ान को ये पसंद नहीं था। रेहम की राजनीतिक महत्वाकांक्षा को देखते हुए तहरीक-ए-इंसाफ के दूसरे नेताओं में भी नाराज़गी थी. आख़िर में दोनों ने अलग अलग होने का फ़ैसला ले लिया।
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पाकिस्‍तानी मीडिया ने आई थीं अनबन की खबरें
पाकिस्‍तान मीडिया ने पिछले माह सितंबर में खबर दी थी कि इमरान और रेहम के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा हैं। 'पाकिस्‍तान टुडे'  के मुताबिक, इमरान अपनी पत्‍नी की राजनीतिक महत्‍वाकांक्षाओं से नाखुश थे। बात यहां तक बढ़ी थी कि इमरान को सोशल मीडिया के जरिये इसका खंडन करना पड़ा था।
 

रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि इमरान वापस अपनी पूर्व पत्‍नी जेमिमा और बच्‍चों से मिलने इंग्‍लैंड गए हैं। इमरान के पाकिस्‍तान वापस लौटने के बाद रेहम के साथ इमरान के रिश्‍ते और बिगड़ गए थे। इमरान की पहली शादी ब्रिटेन की जेमिमा गोल्‍डस्मिथ के साथ हुई थी।
 
रेहम खान (फोटो फेसबुक से साभार)