टीम इंडिया के लिए खेल चुके इस क्रिकेटर ने कहा, 'वीडियो अपलोड करने की धमकी देकर मुझे ब्‍लैकमेल किया जा रहा'

भारतीय क्रिकेट टीम की ओर से खेल चुके राहुल शर्मा इन दिनों उन्‍हें मिल रही धमकियों के कारण परेशान हैं. कुंबले की तरह तेज गति से स्पिन गेंदबाजी करने वाली राहुल ने अपना यह दर्द सोशल मीडिया पर पोस्‍ट के जरिये बयां किया है.

टीम इंडिया के लिए खेल चुके इस क्रिकेटर ने कहा, 'वीडियो अपलोड करने की धमकी देकर मुझे ब्‍लैकमेल किया जा रहा'

राहुल शर्मा टीम इंडिया के लिए चार वनडे और दो टी20 मैच खेल चुके हैं (फाइल फोटो)

खास बातें

  • राहुल ने लिखा, कोई मेरा करियर बरबाद करना चाहता है
  • रेव पार्टी के दौरान राहुल पर लग चुका ड्रग्‍स लेने का आरोप
  • भारत के लिए चार वनडे और दो टी20 मैच खेल चुके हैं
नई दिल्‍ली:

भारतीय क्रिकेट टीम की ओर से खेल चुके राहुल शर्मा इन दिनों उन्‍हें मिल रही धमकियों के कारण परेशान हैं. कुंबले की तरह तेज गति से स्पिन गेंदबाजी करने वाली राहुल ने अपना यह दर्द सोशल मीडिया पर पोस्‍ट के जरिये बयां किया है. पंजाब के क्रिकेटर राहुल शर्मा ने ट्वीट किया, 'मैं नहीं जानता, क्या हो रहा है. लोग पैसों के लिए कुछ भी करते हैं. किसी की जिंदगी महत्‍वपूर्ण होती है. पिछले कुछ दिनों से कोई व्‍यक्ति वीडियो अपलोड करने की धमकी देकर मुझे ब्लैकमेल कर रहा है. वह मेरी लाइफ और करियर का तबाह करना चाहता है. भगवान, प्लीज ऐसे लोगों से मुझे बचाओ’ गौरतलब है कि इंडियन प्रीमियर लीग में शानदार प्रदर्शन के बाद राहुल शर्मा का नाम सुर्खियों में आया था. इस टूर्नामेंट में अपने शानदार प्रदर्शन के कारण वे भारतीय टीम में स्‍थान बनाने में सफल रहे थे.

क्रिकेट के अलावा इतर कारणों से भी राहुल शर्मा का नाम मीडिया में आता रहा है. वर्ष 2012 में आईपीएल के दौरान आयोजित एक रेव पार्टी में राहुल शर्मा पर ड्रग्स लेने का आरोप भी लगा था. जांच में उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.  30 नवंबर 1986 को जन्‍मे राहुल ने भारत के लिए चार वनडे और दो टी20 मैच खेले हैं.

वीडियो: गावस्‍कर ने इस अंदाज में की विराट कोहली की प्रशंसा
दिसंबर 2011 में वेस्‍टइंडीज के खिलाफ अपने इंटरनेशनल करियर का आगाज करने वाले राहुल ने चार वनडे में 177 रन देकर छह विकेट लिए हैं. 43 रन देकर तीन विकेट उनका सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन रहा है. लंबे कद के खिलाड़ी राहुल ने दो टी20 मैचों में 56 रन देकर तीन विकेट हासिल किए हैं, इसमें 29 रन देकर दो विकेट उनका सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन है. आईपीएल के 44 मैचों में राहुल ने 27.15 के औसत से  40 विकेट हासिल किए हैं. वे आईपीएल में डेक्‍कन चार्जसे, पुणे वारियर, दिल्‍ली डेयर डेविल्‍स और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स टीम का प्रतिनिधित्‍व कर चुके हैं. एक समय स्पिन गेंदबाजी में काफी ऊंचे रेट किए जाने वाले राहुल भारत की 'ए' टीम के लिए भी खेल चुके हैं.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com