पत्नी प्रियंका का पसंदीदा खेल देखने पहुंचे क्रिकेटर सुरेश रैना, देखें तस्वीरें

पत्नी प्रियंका का पसंदीदा खेल देखने पहुंचे क्रिकेटर सुरेश रैना, देखें तस्वीरें

फुटबॉल मैच देखते रैना और उनकी पत्नी प्रियंका (फोटो रैना फैन्स एरिया के ट्विटर पेज से साभार)

टीम इंडिया के धुरंधर बल्लेबाज सुरेश रैना दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 और वनडे सीरीज खेलने के बाद फैमिली के साथ वक्त बिता रहे हैं। रैना गुरुवार को पुणे और दिल्ली के बीच हुए फुटबॉल मैच देखने के लिए पत्नी प्रियंका के साथ पहुंचे। रैना और उनकी पत्नी इंडियन सुपर लीग 2015 के इस मैच में दिल्ली डायनामोज टीम को सपोर्ट करते नजर आए। इस अवसर पर रैना ने फैन्स के साथ सेल्फी भी ली। उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं।

इंडियन सुपर लीग ने इस अवसर की फोटो ट्वीट की-


'जल्द वर्ल्ड कप खेले भारतीय टीम'
मैच देखने के बाद रैना ने ट्वीट किया कि इंडियन सुपर लीग में दिल्ली डायनामोज का मैच देखकर मजा आ गया। मैं भारतीय फुटबॉल को आगे बढ़ता हुआ देखना चाहता हूं। मेरी तमन्ना है कि भारतीय टीम जल्द ही वर्ल्ड कप में खेलती हुई दिखे।

सुरेश रैना के फैन्स ने इस अवसर की फोटो शेयर की-


प्रियंका को पसंद है फुटबॉल
प्रियंका चौधरी को क्रिकेट की बजाय फुटबॉल पसंद है। गौरतलब है कि रैना और प्रियंका शादी के बाद भी नीदरलैंड में एक फुटबॉल मैच देखने गए थे। इसका फोटो भी रैना ने ट्वीट किया था।
 
फोटो सुरेश रैना के ट्विटर पेज से साभार

करवा चौथ पर शेयर हुए थे फोटो
रैना के फैन्स उनके क्वालिटी टाइम के फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। पिछले दिनों करवा चौथ के अवसर भी रैना और प्रियंका के सेलिब्रेशन की फोटो शेयर हुई थीं। गौरतलब है कि प्रियंका का यह पहला करवा चौथ था। रैना और प्रियंका की शादी 3 अप्रैल, 2015 को हुई थी।
 

सुरेश रैना और प्रियंका चौधरी की सेल्फी (फोटो रैना फैन्स एरिया के ट्विटर पेज से साभार)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फोटो प्रियंका के ट्विटर पेज से साभार
 
सुरेश रैना और प्रियंका चौधरी की शादी (फोटो प्रियंका के ट्विटर पेज साभार)

पुणे को हरा दिल्ली दूसरे नंबर पर
इस मैच में रैना के सपोर्ट वाली दिल्ली डायनामोज ने एफसी पुणे सिटी को 3-1 से हराया। इस जीत के साथ दिल्ली की टीम दूसरे स्थान पर पहुंच गई। दिल्ली टीम ने अब तक 10 में से 5 मैच जीते हैं। टॉप पर गोवा की टीम है, जिसके 18 पॉइंट हैं, वहीं अब दिल्ली के पॉइंट भी 18 हो गए हैं।