मशहूर एक्टर इरफान खान के निधन पर क्रिकेटरों का दिल रोया, बोले- आप जल्दी हमें छोड़ कर चले गए..

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) का निधन हो गया है. बीते दिनों उन्हें खराब स्वास्थ्य को लेकर मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनकी तबीयत अचानक बिगड़ी थी, जिसके बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती करना पड़ा था. इरफान खान ने अपनी एक्टिंग और अपने अंदाज से लोगों का खूब दिल जीता है.

मशहूर एक्टर इरफान खान के निधन पर क्रिकेटरों का दिल रोया, बोले- आप जल्दी हमें छोड़ कर चले गए..

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान के निधन से मोहम्मद कैफ दुखी

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) का निधन हो गया है. बीते दिनों उन्हें खराब स्वास्थ्य को लेकर मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनकी तबीयत अचानक बिगड़ी थी, जिसके बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती करना पड़ा था. इरफान खान ने अपनी एक्टिंग और अपने अंदाज से लोगों का खूब दिल जीता है. इरफान खान एक ऐसे एक्टर थे, जिन्हें शायद इस बात की परवाह नहीं रहती कि किरदार कैसा है. कैसा भी रोल हो, उसे वो शिद्दत के साथ निभा सकते थे. इरफान खान के अचानक से जाने के बाद क्रिकेटरों में भी शोक की लहर है. भारतीय क्रिकेटर अश्विन ने भी ट्वीट कर इस महान एक्टर को श्रद्धांजलि दी है, वहीं भारतीय महिला पूर्व क्रिकेटर रीमा मल्होत्रा (Reema Malhotra) भी ट्वीट कर इस महान एक्टर को याद किया है. रीमा ने ट्वीट कर लिखा कि पिछले ही सप्ताह मैंने अंग्रेजी मीडियम मूवी देखी थी. क्या कमाल के एक्टर थे. मेरी प्रार्थना उनके परिवार के साथ है. हमने एक महान एक्टर को खो दिया है.भारतीय पहलवान योगेश्वर दत्त भी इरफान के जाने के बाद खुद को ट्वीट किए बिना न रख पाए हैं.

'भारत के दिग्गज और महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट कर इरफान खान को याद किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, इरफान के जाने की खबर सुनकर काफी निराश हूं, वह मेरे हमेशा फेवरेट एक्टर रहे हैं. मैंने उनकी काफी फिल्में देखी है. आखिरी बार अंग्रेजी मीडियम देखी. उनकी एक्टिंग काफी स्वाभाविक थी, वह कमाल के थे. उनकी आत्मा को भगवान शांती दे.'

भारत के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया और लिखा कि उनका जाना काफी दुख दे गया है, उनके परिवार के प्रति मेरी सहानुभूति है. आप मेरे फेवरेट एक्टर रहे हैं, आप हमें छोड़कर जल्दी चले गए. आपके द्वारा किया गया काम हमेशा हमारे जेहन में रहेगा. 'रेस्ट इन पीस' 


बता दें कि उनकी हालिया फिल्म  अंग्रेजी मीडियम थी जिसमें उनके साथ करीना कपूर भी थी. इस फिल्म में उन्होंने अपनी एक्टिंग से फिर से हर किसी का दिल जीत लिया था. 

भारत के पूर्व दिग्गज ओपनर गौतम गंभीर भी इरफान के जाने से सदमें हैं. उन्होंने ट्वीट करके लिखा कि कुछ ऐसे एक्टर होते हैं जो अपने परफॉर्मेंस से आपके दिल और दिमाग में छा जाते हैं. इरफान बिल्कुल वैसे ही एक्टर थे. आप जल्दी चले गए.

भारत के विस्फोटक बल्लेबाज सहवाग भी इरफान के नहीं रहने से अपनी श्रद्धांजलि ट्विट के माध्यम से दी है. उन्होंने लिखा, एक महान एक्टर को हमने खो दिया, उनके परिवार के साथ मेरी सहानुभूति है.

भारत के पूर्व कोच अनिल कुंबले ने भी ट्वीट कर एक्टर इरफान खान को याद किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में उन्हें एक महान एक्टर करार  दिया और साथ ही लिखा कि उनके जाने की खबर सुनकर काफी दुख पहुंचा है.

भारत के हिट मैन रोहित शर्मा ने भी इरफान के जाने के बाद ट्वीट कर उनको याद किया है.

VIDEO: विराट कोहली ने कुछ दिन पहले करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Angrezi Medium