NDTV Khabar

सहवाग ने लक्ष्मण को कुछ इस तरह किया बर्थडे विश, लोग बोले- चिटियां कलाइयां रे

टीम इंडिया के वेरी-वेरी स्पेशल क्रिकेटर लक्ष्मण का आज जन्मदिन है. वो आज 43 साल के हो गए हैं. 2012 में क्रिकेट को अलविदा कहने वाले लक्ष्मण अब क्रिकेट कॉमेन्ट्री करते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सहवाग ने लक्ष्मण को कुछ इस तरह किया बर्थडे विश, लोग बोले- चिटियां कलाइयां रे

सहवाग ने वीवीएस लक्ष्मण को ट्विटर पर किया बर्थडे विश.

खास बातें

  1. सहवाग ने लक्ष्मण को ट्विटर पर किया बर्थडे विश.
  2. सचिन ने बताया वो इतनी अच्छी बैटिंग कैसे कर लेते है.
  3. रैना, कुंबले ने भी ट्विटर पर दी उनको जन्मदिन की शुभकामनाएं.
नई दिल्ली:
टिप्पणियां
टीम इंडिया के वेरी-वेरी स्पेशल क्रिकेटर लक्ष्मण का आज जन्मदिन है. वो आज 43 साल के हो गए हैं. 2012 में क्रिकेट को अलविदा कहने वाले लक्ष्मण अब क्रिकेट कॉमेन्ट्री करते हैं. उनकी कॉमेन्ट्री करने का अंदाज सभी को पसंद आ रहा है. जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया पर लोग उन्हें विश कर रहे हैं. पूर्व क्रिकेटर्स भी उन्हें सोशल मीडिया के जरिए विश कर रहे हैं. लेकिन एक ट्वीट ने लक्ष्मण का बर्थडे स्पेशल बना दिया. जी हां, वो और कोई नहीं विरेंद्र सहवाग हैं. जो ट्विटर पर अनोखे अंदाज में सभी को विश करते हैं. इस बार उन्होंने लक्ष्मण के लिए कुछ ऐसा लिखा कि फैन्स भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए.
 
लक्ष्मण को बोला चिटिया कलाइयां
विरेंद्र सहवाग ने उन्हें ट्वीट करते हुए लिखा- 'कलाई के जादूगर और भ्राता श्री वीवीएस लक्ष्मण को जन्मदिन की शुभकामनाएं. अपनी कलाई के जरिए से एक शॉट से कैसी भी परिस्थिति को शांत कर देते हैं. चिटिया कलाइयां.' इस ट्वीट को जैसे ही लक्ष्मण ने पढ़ा तो वो जोर से हंस पड़े और लिखा- 'जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए धन्यवाद वीरू.' फैन्स भी कहां चुप बैठने वाले थे.

किसी ने लक्ष्मण को चिटिया कलाइयां एक्सपर्ट बता दिया तो किसी ने उनको अलग तरह से विश किया. बता दें, लक्ष्मण और सहवाग साथ में कॉमेन्ट्री करते हैं और उनको काफी पसंद किया जाता है. क्योंकि कॉमेन्ट्री के दौरान वो पुरानी बातें शेयर करते हैं जो कोई नहीं जानता. बाकी क्रिकेटर्स ने भी उन्हें सोशल मीडिया पर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी.
 
सचिन ने बर्थडे विश करते हुए उन्होंने उनके शानदार बल्लेबाजी का राज खोल दिया. उन्होंने कहा पहले नहाते थे फिर सेब खाते थे. सुरेश रैना, चेतेश्वर पुजारा, इरफान पठान, अनिल कुंबले ने भी लक्ष्मण को जन्मदिन की मुबारकबाद दी.
 
लक्ष्मण ने भी दी सहवाग को बधाई
फिरोजशाह कोटला मैदान का गेट नंबर-2 सहवाग के नाम कर दिए जाने पर लक्ष्मण ने उन्हें बधाई देते हुए कहा- 'दिल्ली में एक इंडिया गेट है. अब विरेंद्र सहवाग का गेट. वीरू तुम ये डिसर्व करते हो.' बता दें, अपने करियर में लक्ष्मण ने 17 टेस्ट और 6 वनडे शतक लगाए. लक्ष्मण ने कुल 134 टेस्ट में 8781 रन और कुल 86 वनडे में 2338 रन बनाए.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement