NDTV Khabar

सहवाग की पत्नी ने अपने स्टाइल में ट्वीट कर दी उन्हें बधाई, जानिए क्या बोला...

सहवाग अपने अलग अंदाज में ट्वीट करते हैं. इस बार उनकी पत्नी आर्ती ने फिरोजशाह कोटला मैदान का गेट नंबर-2 सहवाग के नाम कर दिए जाने पर उन्हें अपने अंदाज में बधाई दी है.

727 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सहवाग की पत्नी ने अपने स्टाइल में ट्वीट कर दी उन्हें बधाई, जानिए क्या बोला...

पत्नी आर्ती ने फिरोजशाह कोटला मैदान का गेट नंबर-2 सहवाग के नाम कर दिए जाने पर उन्हें अपने अंदाज में बधाई दी है.

खास बातें

  1. फिरोजशाह कोटला मैदान का गेट नंबर-2 सहवाग के नाम पर रखा गया.
  2. पत्नी आर्ती ने ट्वीट कर दी उन्हें बधाई.
  3. उन्होंने सहवाग के लिए लिखा खास मैसेज.
नई दिल्ली: मुल्तान के सुल्तान, नजफगढ़ के नवाब नाम से मशहूर विरेंद्र सहवाग रिटायरर्मेंट के बाद भी उतने ही फेमस हैं जितना वो पहले थे. पहले वो ग्राउंड पर लंबे-लंबे सिक्सर मारने के लिए मशहूर थे अब वो सोशल मीडिया पर मशहूर हैं. उनके ट्वीट्स काफी वायरल होते हैं. किसी को बर्थडे विश करना हो या किसी की खिचाई करना हो. सहवाग अपने अलग अंदाज में ट्वीट करते हैं. इस बार उनकी पत्नी आर्ती ने फिरोजशाह कोटला मैदान का गेट नंबर-2 सहवाग के नाम कर दिए जाने पर उन्हें अपने अंदाज में बधाई दी है. सोशल मीडिया पर सहवाग की पत्नी इतनी एक्टिव नहीं है. लेकिन इस बार उन्होंने सहवाग को ट्विटर पर बधाई दी है.

पढ़ें- DDCA ने वीरेंद्र सहवाग के नाम किया कोटला का गेट नंबर-2, हुई यह बड़ी चूक​
 
सहवाग की पत्नी ने लिखा- 'सहवाग ऐसे शख्स हैं जिन्होंने मुझे बताया कि जिंदगी उपलब्धी से ज्यादा बढ़कर है. पर मुझे खिलाड़ी के तौर पर उनकी उपलब्धी पर गर्व है. फिरोजशाह कोटला के गेट पर उनका नाम देखकर खुशी हुई.' बता दें, सहवाग उनके लिए कई बार ट्वीट करते हैं जो काफी फनी होते हैं. इस बार पत्नी आर्ती ने उन्हें अपने अंदाज में बधाई दी है. 

पढ़ें- कोटला का गेट नंबर-2 अब सहवाग के नाम से जाना जाएगा, वीरू बोले-उम्मीद है अन्य खिलाड़ियों के नाम पर भी स्टैंड होंगे​

विरेंद्र सहवाग-आरती की हुई थी लव मैरिज
आरती की बड़ी बहन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि विरेंद्र सहवाग और आर्ती की शादी फैमिली में ही हुई है. सहवाग आर्ती को बहुत पहले से पसंद करते थे. सहवाग-आर्ती 14 साल तक दोस्त थे. 2002 में सहवाग ने मजाकिया अंदाज में आर्ती को प्रपोज किया. लेकिन आरती ने इसे असल प्रपोजल समझकर हां कर दी. इसका खुलासा खुद सहवाग ने किया था. दोनों ने काफी समय तक डेटिंग की और 2004 को शादी के बंधन में बंध गए. सहवाग और आरती के दो बेटे हैं. जो लाइमलाइट से दूर रहते हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement