ट्विटर पर क्रिकेटरों ने दी बधाई : टीम इंडिया से बढ़ गई हैं उम्मीदें

ट्विटर पर क्रिकेटरों ने दी बधाई : टीम इंडिया से बढ़ गई हैं उम्मीदें

नई दिल्‍ली : लगातार दूसरी बार सेमीफ़ाइनल में पहुंचने वाली टीम इंडिया के सवा सौ करोड़ फ़ैन्स टीम को बधाई भी दे रहे हैं और उसकी अगली जीत के लिए दुआएं भी मांग रहे हैं। क्रिकेट के महारथी भी इसमें पीछे नहीं हैं। यक़ीनन अगले सात दिन फ़ैन्स और जानकार टीम की जीत के लिए दुआओं का सिलसिला जारी रखेंगे।

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने टीम इंडिया को बधाई देते हुए कहा है कि टीम इंडिया ने सभी डिपार्टमेंट में शानदार प्रदर्शन किया है। वो टीम इंडिया के लिए अपील करते हैं कि टीम की जीत का ये सिलसिला आगे भी दो बेहद अहम मैचों के लिए जारी रहे। सचिन कहते हैं कि उन्हें टीम का रवैया बेहद पसंद आ रहा है। सचिन ये भी कहते हैं कि टीम अपनी योजनाओं पर ठीक से काम कर रही है। सचिन ने रोहित शर्मा को उनके शतक के लिए और पूरी गेंदबाज़ी यूनिट की उनकी कामयाबी के लिए बधाई दी है।

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ग्लेन मैक्ग्रा अब तक हुए दोनों क्वार्टर फ़ाइनल के एकतरफ़ा होने को लेकर हैरान हैं। वो उम्मीद कर रहे हैं कि ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच होने वाला तीसरा क्वार्टर फ़ाइनल मैच भी एकतरफा ही हो जिसमें बेशक उनकी ही टीम को जीत हासिल हो। भारत की बांग्लादेश के ख़िलाफ़ 109 रनों की जीत के बाद वो ट्विटर के ज़रिये पूछते हैं कि क्या ये सिलसिला कल भी बरक़रार रहेगा?

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डैमियन मार्टिन कहते हैं कि टीम इंडिया ने शानदार खेल दिखाया और ये टीम सेमीफ़ाइनल में बढ़ती हुई बेहद ख़तरनाक नज़र आ रही है।

Newsbeep

पूर्व भारतीय कप्तान बिशन सिंह बेदी भारतीय टीम के प्रदर्शन से बेहद खुश हैं। लेकिन वो कहते हैं कि बांग्लादेश को दुखी होने की ज़रूरत नहीं है। वो कहते हैं कि बांग्लादेश का यहां तक पहुंचना एक बड़ी कामयाबी है। बेदी कहते हैं कि बांग्ला टाइगर्स को डिफेंडिंग चैंपियन से हार का सामना करना पड़ा है इसलिए उन्हें मायूस नहीं होना चाहिए। बिशन बेदी ने ट्वीट किया, 'एक बार फिर टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन किया। गर्व है। सबको शुभाशीष।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


टीम इंडिया के पूर्व कप्तान अनिल कुंबले ट्वीट करते हैं, 'शानदार पारी रोहित। शाबाश टीम इंडिया। एसएस धोनी आपको 100वीं जीत पर बहुत बधाई हो। इसे 102वीं जीत भी बना दो।
    
पूर्व भारतीय टेस्ट क्रिकेटर वीवीएस ने ट्वीट किया है, 'टीम इंडिया को क्वार्टर फ़ाइनल में दबदबा बनाकर जीतने की शानदार बधाई। गेंदबाज़ लगातार बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं। गेंदबाज़ों ने कमाल की गेंदबाज़ी की है। वर्ल्ड कप के लिए टीम को ढेरों शुभकामनाएं।'