NDTV Khabar

एजबेस्टन में हूटिंग करती भीड़ को डेविड वार्नर ने दिया यह अनोखा जवाब, देखें VIDEO

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एजबेस्टन में हूटिंग करती भीड़ को डेविड वार्नर ने दिया यह अनोखा जवाब, देखें VIDEO

पिछले साल दक्षिण अफ्रीका में बॉल टैंपरिंग के चलते नौ महीने का प्रतिबंध झेलना पड़ा है वार्नर को

खास बातें

  1. वर्ल्डकप के दौरान भी वार्नर को करना पड़ा था हूटिंग का सामना
  2. भीड़ चिल्ला रही थी- उसके हाथ में सैंडपेपर है.
  3. वार्नर ने हथेली खोलकर कर दिए दोनों हाथ खड़े
बर्मिंघम:

बॉल टैंपरिंग के कारण नौ महीने का प्रतिबंध झेलने के बाद मैदान पर लौटे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डेविड वार्नर (David Warner) और स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को वर्ल्डकप (World Cup 2019) के दौरान अंग्रेज प्रशंसकों की हूटिंग का सामना करना पड़ा था. ऑस्ट्रेलिया टीम (Australia Cricket team) एशेज सीरीज (Ashes 2019) के चलते एक बार फिर इंग्लैंड में हैं और टीम के इन खिलाड़ियों को एजबेस्टन मैदान पर अंग्रेज प्रशंसकों की एक बार फिर हूटिंग का सामना करना पड़ा रहा है. स्टीव और वार्नर के साथ कैमरन बैनक्रॉफ्ट (Cameron Bancroft) भी टीम में शामिल है और उन्होंने पहले टेस्ट के पहले दिन वार्नर के साथ बल्लेबाजी की थी. दोनों खिलाड़ी जब बल्लेबाजी कर रहे थो अंग्रेज प्रशंसकों ने उनकी जबरदस्त हूटिंग की थी. हालांकि स्टीव स्मिथ के शतक ने उन्हें कुछ देर के लिए चुप जरूर करा दिया था लेकिन फिर वही सब शुरू हो गया. पहली पारी खेलने के बाद ऑस्ट्रेलिया टीम जब फील्डिंग कर रही थी तो वार्नर को फिर प्रशंसकों की हूटिंग का सामना करना पड़ा. हालांकि ऐसा करते वक्त उन्होंने सोचा भी नहीं होगा कि वार्नर भी इसका जवाब दे सकते हैं. 

ENG vs AUS 1st Test: तेज गेंदबाज जेम्‍स एंडरसन ने इस बात के लिए साथी खिलाड़ियों से मांगी माफी..

I LOVE HIM #Ashes

A post shared by Aussie Aussie Aussie ???????????????? (@63notout.forever) on


प्रशंसक जब फील्डिंग के दौरान बाउंड्री के पास खड़े वार्नर (David Warner) की हूटिंग करते हुए चिल्ला रहे थे, 'उसके हाथ में सैंडपेपर है.' 'उसके हाथ में सैंडपेपर है'. तो इसके जवाब में वार्नर ने दोंनो हथेलियों को खोलकर हाथ खड़े कर दिए. यह दिखाने के लिए कि वह अपने हाथ में कुछ भी पकड़े हुए नहीं हैं. इतना ही नहीं उन्होंने अपनी जेबें भी उलट दी. अपने इस अनोखे कारनामे से वार्नर ने भले ही हूटिंग करती भीड़ को चुप करा दिया हो लेकिन वह अपने बल्ले से प्रभाव छोड़ने में नाकाम रहे. वार्नर पहली पारी में आठ गेंद पर दो रन बनाकर ही आउट हो गए.  

महान क्रिकेटर ब्रायन लारा ने एशेज सीरीज 2019 के विजेता को लेकर की यह भविष्‍यवाणी..

टिप्पणियां

तीसरे दिन का खेल शुरू होते ही ऑस्ट्रेलिया ने सधी हुई शुरुआत करते हुए 124-3 बनाकर मेजबान टीम पर 34 रनों की बढ़त हासिल कर. पिछले साल दक्षिण अफ्रीका में बॉल टैंपरिंग के चलते 12 महीनों का प्रतिबंध झेलने वाले पूर्व कप्तान स्मिथ ने पहली पारी में शानदार 144 बनाए. दूसरी पारी में भी वह 46 रन बनाकर अर्धशतक की ओर बढ़ रहे हैं. इसके साथ क्रीज के दूसरे छोर पर खड़े ट्रेविस हेड ने भी 21 रन बना लिए हैं. 

वीडियो: विराट कोहली के ऊपर इतना दबाव क्‍यों?



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... कौन हैं मधुरिमा तुली? जो Bigg Boss 13 में विशाल को पतीले से पीटती आ रही हैं नज़र

Advertisement